Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Gold Rate Today: सोना 3300 रुपये सस्ता हो गया है, तो तुरंत अपने शहर के दाम चेक करें

Gold Rate Today: सोना खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। वास्तव में, यदि आप सोना खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। वास्तव में, सोना 3300 रुपये सस्ता हो गया है। ऐसे में, खरीदारी करने से पहले अपने शहर के नए दर की जाँच जरूर करें।

today-gold-becomes-cheaper-by-rs-3300-check

अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना शुभ माना जाता है। लोग उस दिन सोने-चांदी का कुछ न कुछ सामान जरूर खरीदते हैं। इसी मौके पर, अक्षय तृतीया से पहले ही सोने की कीमत में बड़ी गिरावट आ गई है। सोने के दाम नीचे आ गए हैं।

अगर आप भी अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। हाल ही में सोने की कीमत में हजारों रुपये की कमी आई है। अक्षय तृतीया से पहले सोना 3300 रुपये सस्ता हो गया है।

सोने के दाम में 3300 रुपये की कमी

जिस रफ्तार से सोने की कीमत बढ़ रही थी, वहां सोने की 1 लाख रुपये की सीमा को जल्द ही पार कर लग रहा था। लेकिन पिछले हफ्ते में सोने की कीमत में गिरावट आई है। इस गिरावट के बाद, सोना खरीदना लोगों के लिए सरल हो गया है। पिछले हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन, शुक्रवार को एमसीएक्स पर सोने की कीमत 70677 रुपये प्रति 10 ग्राम के भाव पर बंद हुई। पिछले सप्ताह के दौरान, एमसीएक्स पर सोने की कीमत 10 ग्राम के लिए 809 रुपये सस्ती हो गई थी। इसका मतलब है कि पिछले हफ्ते में सोना लगभग 1000 रुपये तक की कमी के साथ गिरा था।

अप्रैल में सोना ने रिकॉर्ड बनाया था

अप्रैल 2024 में सोने की कीमतों ने रिकॉर्ड बना लिया था। 12 अप्रैल को सोने का मूल्य 73,958 रुपये प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया था, जो ऑल टाइम हाई था। अब तक, 12 अप्रैल के बाद से सोना 3,300 रुपये प्रति 10 ग्राम सस्ता हो गया है। सोने की कीमत में तेजी का दौर चल रहा था, और चांदी की कीमत में भी गिरावट देखी गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr