Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर ये ज्वेलर्स बंपर छूट दे रहे हैं, मेकिंग चार्ज पर इतना मिल रहा भारी डिस्काउंट

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना बहुत शुभ माना जाता है। अगर आप भी सोना खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए उपयोगी हो सकती है। अक्षय तृतीया से पहले, सोने और चांदी के भाव में तेजी देखी जा रही है, और हमारे देश के शीर्ष ज्वेलरी ब्रांड इस विशेष अवसर पर विभिन्न शानदार ऑफर्स लेकर आए हैं। अक्षय तृतीया के अवसर पर, कई गोल्ड ज्वेलर्स सोने और डायमंड की ज्वेलरी खरीद पर मेकिंग चार्ज में बंपर छूट भी प्रदान कर रहे हैं।

know-gold-price-news

10 मई आने वाली है। इस दिन अक्षय तृतीया का पावन अवसर है, जो हिंदू धर्म में विशेष महत्व रखता है। अक्षय तृतीया के दिन सोना और चांदी की खरीदारी को बहुत शुभ माना जाता है। इस साल यह त्योहार 10 मई, जो कि शुक्रवार होगा, को मनाया जाएगा। अक्षय तृतीया से पहले सोना और चांदी के भाव में तेजी आ रही है, और देश के टॉप ज्वेलरी ब्रांड इस खास मौके पर विभिन्न शानदार ऑफर्स लेकर आ रहे हैं।

ग्राहकों को अक्षय तृतीया के मौके पर गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी की खरीद पर मेकिंग चार्ज में 25 फीसदी की बंपर छूट मिल रही है।

तनिष्क दे रहा है पूरे 20 प्रतिशत की छूट

देश में टाटा का प्रसिद्ध ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क इस अक्षय तृतीया के अवसर पर ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर लेकर आया है। कंपनी गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी की भारी छूट उपलब्ध करा रही है। यह ऑफर 2 से 12 मई तक मान्य है।

Malabar गोल्ड बंपर छूट दे रहा है

Malabar के बारे में कौन नहीं जानता, प्रसिद्ध ज्वेलरी ब्रांड Malabar Gold अक्षय तृतीया के शुभ मौके पर अपने ग्राहकों को गोल्ड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

कंपनी का यह ऑफर 27 अप्रैल से 12 मई 2024 तक के लिए मान्य है। इसके साथ ही ब्रांड डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर भी 25 फीसदी का भारी डिस्काउंट ऑफर है। वहीं एसबीआई क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 25,000 की मिनिमम खरीदारी पर 5 फीसदी कैशबैक का लाभ मिलेगा। यह ऑफर 1 मई से 10 मई तक मान्य है।

यह Mellora के अक्षय तृतीया के ऑफर्स हैं

जानकारी के लिए बता दें कि फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड Mellora ने अपनी डायमंड और जेमस्टोन ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी की छूट का ऐलान किया है। इस छूट का लाभ आप अक्षय तृतीया के दिन तक उठा सकते हैं।

यह Joyalukkas खास छूट प्रदान कर रहा है

अक्षय तृतीया के अवसर पर ग्राहकों को सोने और चांदी पर विशेष छूट देते हुए ज्वेलरी ब्रांड Joyalukkas ने विशेष ऑफर लॉन्च किया है। 50,000 से अधिक की सोने की खरीद पर ग्राहकों को 1,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिल रहा है।

यह ऑफर 3 मई से 13 मई तक के लिए मान्य है। इसके अलावा, 10,000 रुपये से अधिक की चांदी ज्वेलरी की खरीद पर ग्राहकों को 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर उपलब्ध है। इसके साथ ही, 50,000 रुपये से अधिक की हीरे ज्वेलरी की खरीद पर ग्राहकों को 2,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। यह ऑफर 26 अप्रैल से 12 मई 2024 तक के लिए मान्य है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr