Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Samsung का ये धांसू स्मार्टफ़ोन को सिर्फ ₹5,999 में प्राप्त करें, इस ऑफ़र की सभी जानकारी प्राप्त करें

Samsung Galaxy F04 Offer: सैमसंग ने अपनी मजबूत बिल्ड क्वालिटी और प्रदर्शन की वजह से भारत में उच्च पहचान प्राप्त की है, हाल ही में लॉन्च हुआ सैमसंग का बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 पर भारी छूट उपलब्ध है। यदि आप भी एक बजट फोन की खोज में हैं, तो इस फ़ोन की विशेषज्ञता जरूर देखें, जो वर्तमान में केवल ₹5,999 में उपलब्ध है। इस लेख में हमने Samsung Galaxy F04 की ऑफ़र और विशेषज्ञता की पूरी जानकारी साझा की है।

samsung-galaxy-f04-offer
Samsung Galaxy F04

Samsung Galaxy F04 Offer

जब बात की जाए Samsung Galaxy F04 Offer की, तो इस फ़ोन का लॉन्च होने पर 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹8,999 थी, लेकिन वर्तमान में फ्लिप्कार्ट के मोबाइल बोनान्जा सेल के दौरान, यह फ़ोन सिर्फ ₹5,999 में उपलब्ध है। इसके साथ ही, आगर आप इस फ़ोन को खरीदते समय Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको तुरंत 10% की छूट मिलेगी। चलिए, इस फ़ोन की विशेषज्ञता को देखते हैं।

Samsung Galaxy F04 Specification

इस फ़ोन में Android v12 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम है और इसमें मीडियाटेक हिलिओ चिपसेट के साथ 2.3 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड वाला Octa-Core प्रोसेसर शामिल है। इस फ़ोन के दो कलर वेरिएंट्स में जेड पर्पल और आपल ग्रीन शामिल हैं। इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा, 5000 mAh बैटरी, 4GB रैम, और नॉच डिस्प्ले जैसे अन्य कई फ़ीचर्स भी हैं।

Samsung Galaxy F04 Display

Samsung Galaxy F04 में 6.5 इंच का बड़ा PLS LCD पैनल है, जिसमें 720 x 1600px रेज़ोल्यूशन और 270ppi पिक्सेल डेंसिटी है। इस फ़ोन में वॉटर ड्रॉप नॉच टाइप डिस्प्ले है और इसमें 60Hz की रिफ़्रेश रेट है।

Samsung Galaxy F04 Battery & Charger

Samsung के इस Phone में 5000 mAh का विशाल लिथियम पॉलिमर बैटरी है, जो कि गैर-निकालने योग्य है, और इसके साथ एक USB Type-C मॉडल 15W का चार्जर भी आता है।

Samsung Galaxy F04 Camera

Samsung Galaxy F04 के पीछे 13 MP + 2 MP का ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, डिजिटल ज़ूम, फेस डिटेक्शन, जैसी विशेषताएँ हैं। इसके सामने वाले कैमरा में एक 5MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा है।

Samsung Galaxy F04 Ram & Storage

इस Samsung फ़ोन को तेज़ चलाने और डेटा को सुरक्षित रखने के लिए, इसमें 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज शामिल है, साथ ही इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट है जिससे आप स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr