Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Poco का नया स्मार्टफोन 80W फास्ट चार्जर और 8GB रैम के साथ आ रहा है, सारे फीचर्स देखें

Poco F6 Launch Date in India: जैसा कि आप सभी जानते हैं, पोको शाओमी का एक सब-ब्रांड है, और X6 सीरीज के सफल लॉन्च के बाद, पोको एक शक्तिशाली स्मार्टफोन लेकर भारत आ रहा है, जिसका नाम Poco F6 है। इसे रेड्मी के तरफ से K70 नाम से लॉन्च किया जाएगा, और इसकी लीक्स सामने आ गई हैं। इसके अनुसार, इसमें 8GB रैम और 5000 mAh की बड़ी बैटरी होगी। इस लेख में हम Poco F6 के भारत में लॉन्च होने की तारीख और स्पेसिफिकेशन के बारे में चर्चा करेंगे।

poco-f6-launch-date-in-india

Poco F6 Specification

इस फोन की Specification के बारे में बात करें, इसमें Android v14 आधारित होगा और इसमें स्नैपड्रैगन 7 जनरेशन का चिपसेट होगा, जिसमें 2.63 जीजीएच की क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर शामिल होगा। यह फोन तीन रंगों - काला, हरा, और सफेद में उपलब्ध होगा और इसमें 8 जीबी रैम, 144Hz रिफ्रेश रेट, ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, और 5जी कनेक्टिविटी जैसी कई अन्य विशेषताएं शामिल होंगी, जो नीचे दी गई तालिका में दी गई हैं।

Poco F6 Display

Poco F6 में 6.72 इंच का विशाल सुपर AMOLED पैनल होगा, जिसमें 1080 x 2400px रेजोल्यूशन और 395ppi की पिक्सेल डेंसिटी होगी। इस फोन में पंच होल टाइप डिस्प्ले होगा, जिसमें अधिकतम 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट होगा, साथ ही इसे Corning Gorilla Glass का सुरक्षा पर्दा भी मिलेगा।

Poco F6 Battery & Charger

Poco के इस फोन में 5000 mAh का बड़ा लिथियम पॉलिमर बैटरी होगा जो गैर-निकालने योग्य होगा, और इसके साथ एक USB Type-C पोर्ट के साथ 80W का फास्ट चार्जर शामिल होगा, जिससे फोन को पूरी तरह से चार्ज होने में केवल 36 मिनट का समय लगेगा।

Poco F6 Camera

Poco F6 के पीछे 50 MP + 8 MP + 2 MP का त्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR पैनोरामा, टाइम लैप्स, डिजिटल जूम, फेस डिटेक्शन जैसी और भी कई सारी विशेषताएं होंगी। इसके साथ ही, फ्रंट कैमरा में एक 32MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा होगा, जिससे 1080p @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

Poco F6 Ram & Storage

पोको के इस Phone में 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिससे फास्ट प्रदर्शन और डेटा स्टोरेज में सुधार होता है, लेकिन इसमें कोई मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं है।

Poco F6 Launch Date in India & Price

वर्तमान में, Poco पोको के भारत में लॉन्च होने की तिथि / Poco F6 Launch Date in India के बारे में कोई आधिकारिक सूचना तक नहीं पहुंची है, लेकिन टेक्नोलॉजी क्षेत्र की प्रमुख वेबसाइट smartprix के अनुसार, यह फोन 23 मई 2024 को भारत में लॉन्च हो सकता है, और इसकी कीमत ₹39,990 से शुरू हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr