Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hanu Man OTT Release: हनु-मैन की रिलीज डेट की गिनती शुरू, इस दिन ओटीटी पर रिलीज हो रहा है!

Hanu Man OTT Release: मित्रों, अगर आप सिनेमा के प्रशंसक हैं, तो आपने "हनु मैन" फिल्म अवश्य देखी होगी। हनु मैन एक ऐसी चर्चित फिल्म है, जोने न केवल भारत में ही बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपना प्रतिष्ठान बढ़ाया है। कई ऐसी फिल्में होती हैं, जिनके रिलीज़ होने से पहले उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में कोई अनुमान नहीं होता, लेकिन रिलीज़ के बाद वह फिल्म जब बड़े पर्दे पर आती है, तो वह कमाई के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ देती है। हनु मैन फिल्म ने भी इसी तरह का उत्कृष्टता प्रदर्शित किया है।

hanu-man-ott-release

साउथ के महान अभिनेता तेज सज्जा ने तेलुगू सिनेमा के शूरवीर हीरो, फिल्म "हनु मैन" में पूरी तरह उमड़ते हैं। इस फिल्म ने कम बजट में बनी होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की है, जिससे पूरा बॉलीवुड हिल गया है। भारत में इस फिल्म को लगभग सभी ने देखा है, और भारत के बाहर रहने वाले भारतीयों ने भी इसका आनंद लिया है। फिल्म एक बार फिर से ऑट पर दस्तक देने के लिए पूरी तैयारी के साथ है, और यदि आप इसे फिर से देखना चाहते हैं या फिर आपने सिनेमा में इसे छोड़ दिया है, तो यह अब एक सुनहरा मौका है क्योंकि आप इसे अब घर बैठे ओटीपी प्लेटफ़ॉर्म पर देख सकते हैं।

Hanu Man OTT Release

आपको बता दूं कि इस फिल्म को पिछले महीने, मकर संक्रांति के मौके पर, 12 जनवरी को प्रशांत वर्मा ने सीधे रिलीज किया था। इसके बाद से ही, दर्शकों के बीच में इसका उत्साह बना हुआ है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखा रही है, लेकिन अब उम्मीद है कि इसे जल्द ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर भी देखा जा सकेगा।

सूचना के अनुसार, हनु मैन का ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवा प्लेटफ़ॉर्म पर अगले महीने हो सकता है। गुप्त जानकारी के मुताबिक, हनु मैन के निर्माता ने फिल्म के डिजिटल अधिकारों को ZEE5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रस्तुत किया है, जिसके आधार पर इसे 2 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ किया जा सकता है।

यद्यपि अभी तक मेकर्स द्वारा इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, तब तक इसके बारे में कुछ निर्णय नहीं किया जा सकता। लेकिन इस समाचार के सामने आने के बाद, फैंस हनुमान की ओटीटी रिलीज के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

हनु मैन ने धूमधाम से चर्चा में रहा

मैं आपको यह बता दूं कि हनु मैन अब तक 11 भाषाओं में विश्वभर के सिनेमा घरों में रिलीज़ हो चुकी है, और इस फिल्म ने कमाई के क्षेत्र में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। भारत भर में, इस फिल्म ने लगभग 193 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जबकि वैश्विक रूप से यह संख्या करीब 300 करोड़ रुपये है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr