Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Kinetic Green E-Luna 5, एक ऐसा हाईलाइट जिसे देखकर आप दीवाने जाएंगे, इतने शानदार फीचर्स हैं, डिटेल जानिए

Kinetic Green E-Luna Highlight: कुछ समय पहले, काइनेटिक ने भारतीय बाजार में ग्रीन इलेक्ट्रिक लूना इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया था, जो अपने शानदार परफॉरमेंस के कारण धूमधाम से मशहूर हो रही है। इस बाइक में 5 हाईलाइट्स हैं, जिनमें 5 कलर ऑप्शन शामिल हैं। यह एक बार चार्ज होने पर 110 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है, साथ ही इसमें उत्कृष्ट USB चार्जिंग पोर्ट, 150 किलो के शानदार कैरियर लोड स्टोरेज, और 2 बैटरीज़ होती हैं, जो कि IP67 रेटेड हैं। यह बाइक 69 हजार के बजट में आने वाली एक लाजवाब विकल्प है।

kinetic-green-e-luna

Kinetic Green E-Luna Price

काइनेटिक ग्रीन लूना कीमत के बारे में, इस इलेक्ट्रिक लूना की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में 69 हजार रुपए से शुरू होती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है और इसे दो से तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसे बुक करने के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और ₹500 रुपए की फीस जमा करके आप इसे अपने लिए बुक कर सकते हैं।

Kinetic Green E-Luna Feature

काइनेटिक ग्रीन आई लूना के फीचर्स की चर्चा करते हैं, तो इसमें नई तकनीकों से भरपूर कई फीचर्स शामिल हैं। इसमें एक एलसीडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, हेडलाइट, टेल लाइट, इंडिकेटर, और इसमें 150 किलो तक की वजन क्षमता जैसी कई सुविधाएं शामिल हैं।

Kinetic Green E-Luna Battery

काइनेटिक ग्रीन लूना की बैटरी की चर्चा करें तो, इसमें आगे की दिशा में 1.7 किलोवाट-घंटा की बैटरी होती है, जो इसे शानदार प्रदर्शन प्रदान करती है। यह बैटरी चार्ज होने में चार से 4:30 घंटे तक का समय लगाती है और एक बार चार्ज होने पर यह 80 किलोमीटर तक की आराम से रेंज प्रदान करती है। इस इलेक्ट्रिक लूना की 1.2 किलोवाट की मोटर द्वारा आप इसे 50 किलोमीटर की उच्चतम गति पर चला सकते हैं।

Kinetic Green E-Luna Suspension and Brake

काइनेटिक ग्रीन लूना के सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्यों को करने के लिए, इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फ़ॉर्क सस्पेंशन और पीछे की ओर ट्विन शॉक सस्पेंशन के साथ इसे नियंत्रित किया गया है। और ब्रेकिंग कार्यों को करने के लिए दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जाती है।

Kinetic Green E-Luna Rivals

Kinetic Green लूना का सीधा मुकाबला भारतीय बाजार में Okinawa Dual 100 और TVS XL 100 जैसी इलेक्ट्रिक बाइकों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr