Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के बसुका गांव में आग लगने से 7 झोपड़ियां खाक

गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र के बसुका गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग से आधा दर्जन झोपड़ियां जलकर राख हो गई। आगलगी घटना में घर गृहस्ती का सारा सामान स्वाहा हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार कौशल चौरसिया ने क्षति का आकलन कर रिपोर्ट शासन को भेज दी है। गहमर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

ghazipur-news-flames-were-rising-12-feet-high-villagers-found-it-on-fire-after-hard-work

बसुका गांव निवासी मुन्ना राम के परिवार की औरतें आज खाना बना रही थी कि अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मड़ई में आग लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने अगल बगल की झोपड़ियों को भी अपनी आगोश में ले लिया। वही परिवारी जन किसी तरह बाहर निकलकर अपने पशुओं के साथ सुरक्षित स्थान पर पहुंच गए। लोगों का शोर शराबा सुनकर वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई।

आग ने विकराल रूप पकड़ते हुए अगल-बगल के कुल 7 लोगों की रिहायशी झोपड़ियों को अपने आगोश में ले लिया। आग की तेज लपटें उठते देख किसी की भी हिम्मत उसे बुझाने की नहीं हुई। करीब 12 फीट तक आग की लपटें उठती रही। मौके पर जुटे ग्रामीणों के द्वारा घंटों की कड़ी मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन इस अगलगी की घटना ने 7 परिवारों को खुले आसमान के नीचे रहने पर विवश कर दिया है।

लेखपाल व नायब तहसीलदार पहुंचे मौके पर

इस बाबत तहसीलदार अमित शेखर ने बताया कि आग लगी घटना की सूचना मिली है। मौके पर हल्का लेखपाल व नायब तहसीलदार को भेजा गया है। परिवार को हर संभव प्रशासनिक मदद दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr