Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के सुहवल और रेवतीपुर थाना परिसर में चला स्वच्छता अभियान

गाजीपुर एसपी ओंमवीर सिंह के निर्देश पर सोमवार को रेवतीपुर एवं सुहवल थाना के पुलिस कर्मियों ने दो घंटे विशेष स्वच्छता अभियान चलाया। इसके तहत तैनात थाना प्रभारियों, महिला एवं पुरूष आरक्षियों ने पूरी तनमयता से साफ-सफाई की। थाना परिसर के साथ ही कार्यालय, मेस, नाले, नालियों आदि की भी सफाई कराई गई।

ghazipur-news-all-the-policemen-including-thanedars-did-cleanliness

इस दौरान सुहवल थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह एवं रेवतीपुर थानाध्यक्ष आलोक त्रिपाठी खुद अपने अपने थाना परिसर में अपने मातहतों संग सफाई में जुटे रहे। दोनों थाना प्रभारियों ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश के क्रम में थाना परिसरों में स्वच्छता बनाए रखने के लिए श्रमदान किया गया। बताया कि पर्यावरण को स्वच्छ बनाए रखने के लिए पौधारोपण भी किया गया। अभियान के तहत पेड़ों के सूखे पत्ते, झाड़ियां, बेकार की घांस, कूड़ा-कचरा, नाली के कचरे को हटाकर साफ-सफाई की गई।

विशेष अभियान आगे भी जारी रहेगा

थानाध्यक्षों ने बताया कि परिसर में लगे पौधों की सिचाई भी की गई। वातावरण को स्वच्छ बनाए रखने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने के आह्वान के साथ ही लगातार सफाई रखने पर जोर दिया गया। बताया कि साफ-सफाई करने के लिए श्रमदान का यह विशेष अभियान आगे भी जारी रहेगा।

इस अवसर पर उपनिरीक्षक राकेश दूबे, उनिरीक्षक शहीर सिद्दकी, उपनिरीक्षक लालता प्रसाद, उपनिरीक्षक शिवराज यादव, प्रयागराज अरविन्द यादव, मृदुल,शमीम, महेश, मोतीलाल, मोहन तिवारी, प्रमोद, जितेन्द्र आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr