Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सैदपुर क्षेत्र में ट्रैक्टर से दबकर बाइक सवार युवक की मौत

सैदपुर के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ददरां मोड़ के पास सोमवार की दोपहर को बाइक और ट्रैक्टर के बीच एक्सीडेंट हो गया। जिसमें अपने बड़े भाई को बैठाकर घर लौट रहे, एक बाईक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं इस घटना में बाइक पर पीछे बैठा मृतक का बड़ा भाई घायल हो गया। बड़े भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाई शुरू कर दी।

ghazipur-saidpur-news-brother-was-being-brought-home-from-the-airport

सैदपुर के ददरां गांव निवासी उमाशंकर (21) पुत्र मेवालाल सोमवार की दोपहर को दुबई से लौटे अपने बड़े भाई रमाशंकर को वाराणसी स्थित बाबतपुर एयरपोर्ट से बाइक पर बैठा कर घर लौट रहा था। जैसे ही उमाशंकर की बाइक ददरां गांव के पास स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंची कि उसका एक्सीडेंट, ट्रैक्टर ट्राली से हो गया। इस घटना में बाइक पर पीछे बैठा उसका बड़ा भाई रमाशंकर छिटक कर दूर जा गिरा और बाइक चला रहा छोटा भाई उमाशंकर ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आ गया।

ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबने से हुई मौत

ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबने से उमाशंकर को गंभीर चोट आई और वह लहूलुहान हो गया। आनन-फानन में आसपास के लोगों के सहयोग से छोटे भाई रमाशंकर को पास स्थित निजी चिकित्सालय में भेज कर, उमाशंकर को गंभीर हालत में सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां जांच कर डॉक्टर ने उमाशंकर को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर, पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी।

सरकारी नौकरी की कर रहा था तैयारी

मृतक उमाशंकर दो भाइयों में छोटा था। वह बनारस से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा था। इसके साथ ही वह विभिन्न सरकारी नौकरियों की भी तैयारी कर रहा था। उमाशंकर की अभी शादी नहीं हुई थी। उमाशंकर के पांच बहनों में तीन बहनों की शादी हो चुकी है। अभी दो बहनों की शादी करनी बाकी है। घर में खेती बारी भी नहीं है। रमाशंकर सऊदी अरब में मजदूरी करता है। जिससे पूरे परिवार का भरण पोषण चलता है। घटना की खबर सुनकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रोते बिलखते पहुंचीं, मृतक की मां सुभावती देवी के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr