Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने सरकार पर साधा निशाना

बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने सोमवार को विभिन्न मुद्दों पर बयान दिया है। अफजाल अंसारी ने पुलिस द्वारा अब्बास की हिस्ट्रीशीट खोले जाने पर कहा कि यह सब वो डिस्टर्ब करने के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग कानून को मानते हैं, वे कानून के रास्ते अपना बचाव करेंगे। बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी सैदपुर में पीएम सड़क योजना के तहत सड़कों का शिलान्यास करने पहुंचे थे।

ghazipur-news-said-abbas-tried-to-disturb

मीडिया से बातचीत में अफजाल अंसारी ने कोविड के सवाल पर कहा कि कोविड 19 है, मैं इसे पूरी तरह मानता हूं। लेकिन सरकार कोविड को हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि विभिन्न राज्यों में हुए चुनावों में मिली हार से सरकार ध्यान भटकाने में जुटी है।

अफजाल अंसारी बोले-कोरोना का हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही सरकार

अफजाल ने तंज कसते हुए कहा कि कुछ दिन पहले एक महीने तक देश में सिर्फ चीता था। अब चीता के बाद कोरोना आ गया है। सरकार जनता के मुद्दों पर फेल है, इसलिए ध्यान भटकाने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि अभी आदेश होगा थाली-ताली बजाइए, फूल बरसाइए, मोबाइल की लाइट जलाइए। कहा कि हम लोग मैजिक से भी जनता की समस्या का समाधान कर देते हैं।

सपा और सुभासपा को लेकर मीडिया के सवाल पर कहा कि बीजेपी चाहती है कि सपा और सुभासपा मिलने न पाए। बीजेपी आईटी सेल प्रचारित करती है कि अखिलेश ने ये कहा,ओपी राजभर ने ये कहा। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपनी पार्टी के अंदर बात करे कि गडकरी ने क्या कहा, शिवराज ने क्या कहा। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी अंतर्कलह से पूरी तरह बर्बाद हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr