Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चोरों ने 80 हजार नकदी और 5 लाख का आभूषण उड़ाया

नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव में शनिवार की रात चोरों ने एक मकान को निशाना बनाते 80 हजार नकदी और पांच लाख रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन कर वापस लौट गई।

away-with-80-thousand-cash-and-jewelery

इधर चोरी की लगातार हो रही घटनाओं से लोगों में भय है। कुसम्ही कला गांव निवासी बाला लखंदर यादव के घर का मेन गेट के चैनल का ताला तोड़कर चोर घर में प्रवेश कर गए। चोरों ने कमरे में सो रही महिलाओं के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए। दूसरे कमरे में रखी अलमारी और बॉक्स का ताला तोड़कर उसमें रखे लगभग पांच लाख के आभूषण में सोने की तीन चेन, दो झुमका, मांगटिका, नाथियां, दो आयरन, दो झाला, दो कंगन, आठ जोड़ी पायल, आठ अंगूठी, चार लाकेट आदि आभूषण और 80 हजार रुपये नकद उठा ले गए।

पीड़ित ने बताया कि चोरी गई आभूषण का मूल्य करीब पांच लाख रुपये हैं। घर की महिलाओं की रात में नींद टूटी तो देखा की कमरे का दरवाजा खुला है। जब दरवाजे के पास गई तो अलमारी टूटी देखकर शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर परिवार के साथ ग्रामीणों ने चोरों की तलाश की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। सूचना पर पहुंची पुलिस निरीक्षण कर चली गई। थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी है, छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr