Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

डाफी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

शहर की जर्जर सड़क ने गुरुवार की सुबह एक और व्‍यक्ति की जान ले ली। नेशनल हाइवे स्थित विश्वसुंदरी पुल और डाफी में बन रहे नए टोलप्लाजा के बीच सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे सोमा के कर्मचारियों ने पुलिस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों को भी सूचना दे दी है। 

मूलरूप से जमालपुर मीरजापुर के रहने वाले सोनू खान (35) शुक्रवार की सुबह घर से चितईपुर मजदूरी करने बाइक से जा रहे थे। विश्वसुंदरी पुल के अगर बढ़ने पर अचानक जर्जर सड़क के कारण बाइक अनियंत्रित होने लगी। इसी बीच पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और पहिए के नीचे सिर आ गया। सिर कुचलने के कारण युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

डाफी टोल प्लाजा पर तैनात पेट्रोलिंग कर्मी तत्काल एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना में मृत युवक कुछ महीने पहले डाफी स्थित ईंट मंडी में मजदूरी का काम करता था लेकिन इस समय चितईपुर में काम कर रहा था। चौकी प्रभारी रमना अमित राय ने बताया कि घरवालों को सूचना दे दी है।

जर्जर सड़क ने ली एक और जान

विश्वसुंदरी पुल से लेकर डाफी टोल प्लाजा तक की सड़क एम इतनी ज्यादा जर्जर और गड्ढे हो गए हैं कि इस पर से गुजरना मौत को दावत देना है।सड़क के बीच में नाली की तरह बन गया हैं जिसमे लहराकर बाइक सवार गिर जाते हैं। इसके अलावा मोहनसराय से लेकर रामनगर तक की सड़क जर्जर और जगह जगह गड्ढे हो गए हैं। जहां अक्सर दुर्घटना होती रहती हैं। एक सप्ताह पहले लठियां चौराहे के पास जर्जर सड़क ने दांत निकलवाकर घर जा रही महिला की जान ले ली थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr