Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिला में बिजली कटौती बंद नहीं हुई तो सड़क पर उतरेंगे सपाई

पूर्व जिला पंचायत सदस्य बिरनो अनिल यादव के नेतृत्व में गुरुवार को एक प्रतिनिधिमंडल प्रभारी जिलाधिकारी से मिला। अघोषित बिजली कटौती के संबंध में उन्हें पत्रक सौंपते हुए समस्या के समाधान की गुहार लगाई। प्रभारी जिलाधिकारी को अनिल यादव ने अवगत कराया कि बिरनो क्षेत्र में हो रही अनियमित बिजली कटौती से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

भीषण गर्मी में दिन की कटौती के अलावा रात को की जा रही अघोषित कटौती से उपभोक्ता परेशान हैं। बिजली के आने और जाने का कोई समय निर्धारित नहीं रह गया है। आएदिन जर्जर तार जहां टूट रहे हैं। वहीं पुराने के बिजली के उपकरण दगा दे रहे हैं। इससे घंटों लोगों को बिजली आपूर्ति से वंचित होना पड़ रहा है। कोई दिन ऐसा खाली नहीं जा रहा है, जिस दिन लोगों को बिजली कटौती से परेशान न होना पड़े। 

जले ट्रांसफार्मरों तय सीमा की कौन कहे, हफ्तों बाद भी नहीं बदला जा रहा है, जिससे लोगों को भीषण गर्मी में मुसीबतें झेलनी पड़ रही है। तमाम स्थानों पर काफी नीचे तक लटके बिजली के तार दुर्घटना को आमंत्रण दे रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दिया कि यदि समय रहते विभाग ने बिजली कटौती बंद करने सहित अन्य समस्याओं का समाधान नहीं किया तो लोगों के साथ सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr