Type Here to Get Search Results !

Trending News

रेलवे ट्रैक पर मृत मिला था छात्र, परिजनों ने दर्ज कराया था हत्या मुकदमा

गाजीपुर के जमानियां में बीते एक अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र सचिन यादव निवासी ग्राम लमुई जमानिया की ट्रेन से कटकर हुई मौत के मामलें में परिजनों ने हत्या की तहरीर दी थी। मुकदमें में वांछित सरोज शाह निवासी बरसात नगर कालोनी वार्ड नं0 18 रेलवे स्टेशन जमानियां को उसके घर से पुलिस ने बुधवार दोपहर दबोच लिया।

थाने लाकर उससे पूछताछ व मेडिकल मुआयना के बाद पुलिस ने उसका सम्बन्धित धाराओं में चालान कर उसे सक्षम न्यायालय में पेश किया, जहां‌ से आरोपों की गंम्भीरता को देखते हुए न्यायालय ने आरोपी को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेंज दिया।

मालूम हो कि बीते एक अप्रैल की सुबह सचिन रोज की तरह जो इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रहा था, साइकिल लेकर घर से निकला था। काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों में घबराहट होने लगी। उसकी खोजबीन शुरू कर दिया। इसी बीच राहगीर अपने काम के लिए रास्ते से गुजर रहे थे।

नजर पड़ी कि डिगरी पुलिया के समीप ट्रैक पर एक किशोर औधें मुह खून से लथपथ गिरा है ,जबकि साइकिल दूर खडी है ,पास जाने पर देखा तो वह मर चुका था। यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया। पुलिस के द्वारा सूचना पर पहुंचे परिजन रोने बिलखने लगे।

जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। घटना के बाबत परिजनों ने बगल के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद शिकायत दर्ज कराया था। जिसके बाद से जमानियां पुलिस ने इस घटनाक्रम के खुलासे में जुट गई। संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई। मामलें में कोतवाल सम्पूर्णानन्द राय ने बताया कि, छात्र की हत्या के मामलें में वांछित को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad