Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

अवैध खनन पर SDM के तेवर तल्ख, जेसीबी समेत 2 ट्रैक्टरों को किया सीज

गाजीपुर के सेवराई एसडीएम के द्वारा मिट्टी खनन करने वाले खनन माफियाओं पर तेवर तल्ख हो गए हैं। बुधवार दोपहर मिट्टी खनन में संलिप्त पाए जाने पर दो ट्रैक्टर एक जेसीबी को सीज करते हुए कड़ी कार्रवाई की गई। जिससे खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

लोगों द्वारा लगातार सेवराई तहसील क्षेत्र के विभिन्न थाना अंतर्गत खनन माफियाओं द्वारा मिट्टी खनन और बालू के अवैध भंडारण को लेकर शिकायत की जा रही थी। जिस पर कुछ दिन पूर्व कार्रवाई करते हुए एसडीएम ने सेवराई तहसील क्षेत्र के भदौरा बस स्टैंड से दो ट्रैक्टर और एक डम्फर को सीज किया था। बारा चौकी के समीप कार्रवाई के दौरान तीन ट्रैक्टर को सीज किया गया था। इसके बावजूद खनन माफियाओं द्वारा लगातार मिट्टी खनन का कार्य किया जा रहा था।

बुधवार दोपहर उप जिलाधिकारी सेवराई राजेश प्रसाद तहसील क्षेत्र के नगसर में हो रहे मिट्टी खनन के दौरान मौके पर पहुंचकर सुरक्षाकर्मियों के सहायता से दो ट्रैक्टर व एक जेसीबी को पकड़ लिया। जिनकी कागजात अधूरे होने पर उन्हें सीज करते हुए नगसर थानाध्यक्ष को सुपुर्द कर दिया। उप जिलाधिकारी द्वारा औचक हुए इस कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया।

उप जिलाधिकारी सेवराई राजेश प्रसाद ने बताया कि तहसील क्षेत्र में लगातार मिट्टी खनन की शिकायतें मिल रही है, जिस पर कार्रवाई करते हुए कुछ दिन पूर्व भी मेरे द्वारा कुल पांच ट्रैक्टर और एक डंपर को सीज किया गया था। उसी क्रम में आज बुधवार दोपहर नगसर थाना क्षेत्र में हो रहे मिट्टी खनन कार्य में मौके से दो ट्रैक्टर एवं खुदाई कर रहे एक जेसीबी को सीज किया गया।

सभी थानों को मिट्टी खनन पर पूर्णतया रोक लगाने के लिए आदेश जारी किया गया है अगर फिर भी मिट्टी खनन पाया जाता है तो संबंधित दोषी पुलिसकर्मियों एवं लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताया कि आगे भी बिना अनुमति अवैध तरीके से हो रहे मिट्टी खनन पर अभियान चलाते हुए कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr