Type Here to Get Search Results !

Trending News

गाजीपुर में एमएलसी चुनाव के लिए 16 मतदान केंद्र घोषित - Ghazipur News

गाजीपुर में विधान परिषद द्विवार्षिक निर्वाचन के लिए मतदान केंद्रों की सूची के प्रकाशन कर दी गई है। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी एमपी सिंह ने सूचित कि है कि जनपद में 16 मतदान स्थल का चयन किया गया है।

उन्होंने बताया कि विकास खंड गाजीपुर के लिए मतदान स्थल कार्यालय क्षेत्र पंचायत सदर, जिसमें जिला पंचायत के अध्यक्ष एवं समस्त सदस्य, सदस्य लोकसभा, विधान सभा, विधान परिषद के कुल स्त्री/पुरूष मतदाताओं के लिए बनाए गए है। करंडा के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत करंडा में करंडा क्षेत्र पंचायत के सदस्य एवं प्रधान के लिए। बिरनो के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत बिरनो में क्षेत्र पंचायत सदस्य, प्रधान एवं नगर पंचायत जंगीपुर के अध्यक्ष एवं सदस्य के लिए, मरदह के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत मरदह में क्षेत्र पंचायत मरदह के सदस्य एवं प्रधान के लिए। 

कासिमाबाद के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत कासिमाबाद में क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान तथा नगर पालिका बहादुरगंज के अध्यक्ष एवं सदस्य के लिए। बाराचवर के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचातय बाराचवर में क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान के लिए। भांवरकोल के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत भावरकोल में क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान के लिए। मुहम्मदाबाद के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत मुहम्मदाबाद में क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान तथा नगर पालिका परिषद मुहम्मदाबाद अध्यक्ष एवं सदस्य के लिए।

रेवतीपुर के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत रेवतीपुर में क्षेत्र पंचायत रेवतीपुर के सदस्य एवं प्रधान के लिए। भदौरा के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत भदौरा में क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान तथा नगर पंचायत दिलदारनगर के अध्यक्ष एंव सदस्य के लिए। जमनियां के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत जमानियां में क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान तथा नगर पालिका परिषद जमानियां के अध्यक्ष एवं सदस्य के लिए। देवकली के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत देवकली में क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान के लिए। 

सैदपुर के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत सैदपुर में क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान तथा नगर पंचायत सैदपुर के अध्यक्ष एवं सदस्य के लिए। सादात के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत सादात में क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं प्रधान तथा नगर पंचातय सादात के अध्यक्ष एवं सदस्य के लिए। जखनिया के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत जखनिया में क्षेत्र पंचायत जखनिया के सदस्य एवं प्रधान के लिए तथा विकास खंड मनिहारी के लिए कार्यालय क्षेत्र पंचायत मनिहारी में मतदान स्थल बनाए गए है, जिसमें क्षेत्र पंचायत मनिहारी के सदस्य एवं प्रधानगण अपना मतदान कर सकेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad