Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नाले में उतराई मिली 17 वर्षीया किशोरी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

बैरिया थाना क्षेत्र के सोनबरसा- इमब्राहिमाबाद मार्ग पर एक ईंट भट्ठा के पास भागड़ नाला में मंगलवार को 17 वर्षीय किशोरी की लाश पानी में पड़ी मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। किशोरी  की लाश मिलने से आसपास के गांवो में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों में शव को लेकर तरह-तरह की चर्चा है। फिलहाल किशोरी की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

लगभग 5 किमी की लंबाई में फैला भागड़ नाला इन दिनों पानी से लबालब भरा हुआ हैं। सोनबरसा से इमब्राहिमाबाद जाने वाले मार्ग के किनारे एक ईंट भट्ठा के सामने लगभग 11 बजे कुछ लोगों ने पानी में उतराई एक किशोरी की लाश देखी। स्थानीय लोगों की सूचना पर सीओ बैरिया अशोक कुमार मिश्र, एसएचओ बैरिया शिवशंकर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने लाश को पानी से बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

मृतका के शव की पहचान की कोशिशें हो रही हैं। किशोरी ने ब्लू रंग का टी शर्ट पहना था। किशोरी कौन है और वहां कैसे पहुंची, इसका पता पुलिस लगा रही है। सीओ बैरिया अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि मृतका की उम्र लगभग 17 साल हैं। उसको भागड़ नाले से बाहर निकालकर पहचान कराने की कोशिश की गई। फिलहाल पहचान नहीं हो सकी हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा हैं। रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा कि मौत कैसे हुई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr