Type Here to Get Search Results !

Trending News

गाजीपुर में बड़ा हादसा, बेकाबू ट्रक के रौंदने से लोगों की मौत; CM योगी ने राहत कार्य के दिए निर्देश

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली के पास बेकाबू ट्रक एनएच-31 के किनारे गुमटी पर बैठे आधा दर्जन लोगों को मंगलवार की अल सुबह रौंद दिया। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक सहित दो की हालत गंभीर बनी हुई है। 

इससे पीड़ित परिवार के लोगों में जहां कोहराम मचा रहा वहीं आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। डीएम-एसपी के समझाने पर तीन घंटे बाद जाम 11 बजे समाप्त हुआ। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए मृत परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने तत्काल हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

अहिरौली चट्टी पर झब्बू गुप्ता ने मिठाई और चाय की गुमटी खोल रखी है। सुबह करीब साढ़े सात बजे लगभग आठ लोग यहां गुमटी के सामने चौकी बैठकर चाय आदि पीने के बाद बाचतीच कर रहे थे। इस बीच बलिया की तरफ से आ रहा खाली बेकाबू ट्रक उन्हें रौंदते हुए गुमटी में जा घुसा। इससे चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में अहिरौली निवासी वीरेंद्र राम (40), सत्येंद्र ठाकुर (28), गोलू (14) व रमाशंकर (62) निवासी जीयनदासपुर उर्फ बसाऊका पुरा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि श्याम बिहारी कुशवाहा (45) निवासी अहिरौली की जिला अस्पताल लाते समय जान चली गई। 

हादसे में घायल चंद्रमोहन की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, हादसे के चालक की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह लोगों के चंगुल से छुड़ाकर अधमरे हाल में बिना बताए इलाज के लिए भेजा। आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह लोगों को समझाकर जाम समाप्त कराया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्‍यक्‍त किया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad