Type Here to Get Search Results !

Trending News

साथियों के साथ मिलकर ATM तोड़ रहा था आर्मी जवान, पुलिस ने सभी को पकड़ा रंगेहाथ

राजधानी में एक बार फिर एटीएम तोड़कर उसमें रखे लाखों रुपये निकालने की कोशिश की गयी। हालांकि इसकी खबर पुलिस को पहले ही मिल गई और शुक्रवार की देर रात पत्रकारनगर थानांतर्गत 90 फीट रोड में स्थित इंडिकैश के एटीएम के भीतर ही तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इंडिकैश से सटे ही एचडीएफसी बैंक का एटीएम है, जिसमें 33 लाख रुपये थे। इंडिकैश के एटीएम में ढाई लाख रुपये थे। 

सबसे पहले अपराधियों ने एचडीएफसी के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की। वहां सफल नहीं होने पर वे इंडिकैश के एटीएम में घुस गये। इधर, एटीएम तोड़ते पकड़े गये आरोपितों के नाम-पते का सत्यापन जब पुलिस ने किया गया तो पता चला कि गिरफ्तार वाल्मीकि कुमार मूल रूप से सीतामढ़ी जिले के बेला थानांतर्गत डंका तिवारी टोला का रहने वाला है और इंडियन आर्मी के इंफैट्री डिवीजन का जवान है। वह जम्मू में पोस्टेड है। दीपावली के वक्त छुट्टी लेकर पटना पहुंचा था। जबकि गिरफ्तार दूसरा शख्स कीर्ति शुभम आर्मी जवान का साला है। 

कीर्ति आरएमएस कॉलोनी स्थित आशा अपार्टमेंट में रहता है। वह मूल रूप से सीतामढ़ी के सोनवर्षा का निवासी है। उसने पुलिस को बताया है कि वह एक निजी बैंक के पुणे स्थित ब्रांच में बतौर टेलर के रूप में काम करता है। हालांकि पुलिस का कहना है कि बैंक से पता लगाया जा रहा है कि वह बैंककर्मी है या नहीं। 

वहीं, पुलिस के हत्थे चढ़ा तीसरा आरोपित राहुल कुमार मूल रूप से गोपालपुर थाना इलाके के जकरियापुर, रानी नगर का रहने वाला है और फिलहाल संपतचक में रहता है। वह एलआईसी एजेंट है। पुलिस ने इनके पास से एक चार पहिया गाड़ी बरामद की है, जिसमें सवार होकर एटीएम तोड़ने पहुंचे थे। 

एटीएम तोड़ने की आवाज मिलते ही मुखबिर ने की खबर

एटीएम तोड़ने की खबर मिलते ही रात के डेढ़ बजे पत्रकार नगर थानेदार मनोरंजन भारती दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने देखा कि इंडिकैश एटीएम का आधा से ज्यादा शटर बंद है और अंदर से आवाज आ रही है। इसके बाद पुलिस ने बाहर से ही एटीएम के शटर को गिरा दिया ताकि अपराधी भाग न सकें। थाने से मिनटों में ही दो पेट्रोलिंग गाड़ियां पहुंच गयीं। 

एटीएम के अंदर पुलिस और अपराधियों में उठा-पटक

पुलिस अपराधियों को सरेंडर करने की बात कहते हुये एटीएम के अंदर जा घुसी। इस पर एटीएम तोड़ने वाले अपराधी पुलिस के जवानों के साथ उठा-पटक करने लगे। अपराधियों ने मौके से भागने की पूरी कोशिश की। लेकिन पुलिस के जवानों के सामने अपराधी कमजोर पड़ गये और अंत में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

एटीएम का फाइबर उखाड़ा, कैशबॉक्स तक नहीं पहुंच सके

अपराधियों ने एटीएम को तोड़ने की पूरी कोशिश की। एचडीएफसी बैंक के एटीएम को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। एटीएम के फाइबर को उखाड़ दिया, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। हालांकि अपराधी कैश बॉक्स तक नहीं पहुंच सके। एचडीएफसी बैंक का एटीएम नहीं टूटने पर अपराधी इंडिकैश के एटीएम तक पहुंचे और उसे भी क्षतिग्रस्त कर दिया। लेकिन वह भी नहीं टूट सका और तब तक पुलिस पहुंच गयी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad