Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

छात्रवृत्ति आवेदन की तिथि बढ़ाने को एसडीएम को पत्रक - Ghazipur News

छात्रवृत्ति की अंतिम तिथि को बढ़ाए जाने के लिए छात्रों का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को मुख्यमंत्री को संबोधित पत्रक सदर एसडीएम अनिरुद्ध सिंह को सौंपा। पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने कहा कि इस समय सरकार की ओर से कई भर्तियों के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं। पर कुछ प्रमुख वेबसाइट या तो पूरी तरह से ध्वस्त हैं, या रुक-रुक कर काम कर रहीं हैं। 

छात्रवृत्ति आवेदन के लिए सुबह से लेकर शाम तक छात्र-छात्राएं साइबर कैफे सहित जनसेवा केंद्रों पर दौड़ लगा रहे हैं, लेकिन वेबसाइट नहीं चलने के कारण छात्र-छात्राएं छात्रवृत्ति आवेदन करने से वंचित रह जा रहे हैं। शासन की ओर से छात्रवृत्ति आवेदन की तिथि नहीं बढ़ाई गई तो छात्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सम्पूर्णानंद यादव ने कहा कि कॉलेज प्रशासन की ओर से छात्रों को छात्रवृत्ति आवेदन में मदद नहीं की जा रही है। छात्र आवेदन करने के सही तरीकों को पूछने के लिए काउंटर पर घंटों खड़े रहते थे, लेकिन इसे लेकर कर्मचारी गंभीर नहीं थे। छात्रवृत्ति आवेदन की तिथि नहीं बढ़ी तो कई हजार छात्र छात्रवृत्ति से वंचित रह जाएंगे। 

यह भी पढ़े: गाजीपुर जिले के पीजी कॉलेज चौराहे पर सीवर लाइन निर्माण यातायात में परेशानी

छात्र संघ अध्यक्ष अनुज भारती ने कहा शासन की ओर से छात्रों के हित में छात्रवृत्ति आवेदन की तिथि नहीं बढ़ाई गई तो छात्र छात्रवृत्ति से वंचित रह जाएंगे। कालेज प्रशासन की ओर से शासन को छात्रवृत्ति की तिथि बढ़ाने के लिए मांग करनी चाहिए। इस दौरान छात्र संघ महामंत्री प्रवीण विश्वकर्मा उपाध्यक्ष, उजाला जयसवाल, प्रद्युम्न सिंह यादव, प्रवीण पाण्डेय, दीपक उपाध्याय,सूरज साहनी, अभिषेक गौड़ राजदीप रावत, गोपाल जी चौबे, विशाल विश्वकर्मा, आशीष कुमार राय, राहुल कुमार, सत्यम राय, यशवंत विश्वकर्मा, सूरज कुमार यादव, आनन्द सहित आदि छात्र मौजूद रहे।

यह भी पढ़े: गाजीपुर लंका मैदान में दीपावली मेले मे लगेंगी 400 दुकानें, प्रशासन तैयार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr