Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर: किसानों के समर्थन में फूंका सरकार का पुतला, नारेबाजी

समाजवादी जनता पार्टी (चन्द्रशेखर) के पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश सचिव रामविजय सिंह यादव के नेतृत्व में चाड़ीपुर में किसानों के समर्थन में केंद्र और प्रदेश सरकार का पुतला फूंका गया। प्रदेश सचिव ने कहा कि कभी हम लोग अंग्रेजी सरकार की क्रूरता की बात व तानाशाही, हिटलर शाही की बात सुनते व पढ़ते थे। लेकिन भाजपा ने तो सब हदें पार कर करते हुए सरकारी संपत्तियों की बिक्री कर रही है।

उन्होंने कहा कि किसानों को खाद नहीं मिल रहा है, इससे वह परेशान और बेहाल हैं। सरकार अपनी उपलब्धियों का पुल बांधकर अपनी पीठ थपथपा कर विकास की झूठी कहानी बता रही है। आज तक किसी भी सरकार ने किसानों के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया, जिस तरह से भाजपा की सरकार दमनकारी नीति अपनाकर किसानों को कुचलने का काम कर रही है, इसको किसान कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा। इस अवसर पर प्रमोद सिंह, अजय उपाध्याय, दीनानाथ यादव, अमरनाथ यादव, देवेंद्र यादव मौजूद रहे।

यह भी पढ़े: छात्रवृत्ति आवेदन की तिथि बढ़ाने को एसडीएम को पत्रक - Ghazipur News

पुतला दहन के बाद करंडा थाना पुलिस समाजवादी जनता पार्टी चंद्रशेखर के प्रदेश सचिव रामविजय सिंह यादव, संदीप यादव, छात्र नेता आकाश यादव को हिरासत में लेकर थाना लाई। शाम चार बजे लिखापढ़ी के बाद सभी को छोड़ दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr