Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पीपा पुल से सेमरा जाने वाली सड़क बदहाल, आवागमन पूरी तरह से ठप

0

क्षेत्र के बच्छलपुर गंगा तट से सेमरा बिरजू मोड़ तक जाने वाली सड़क टूटकर काफी खराब हो गई है। बच्छलपुर गंगा तट से करीब 100 मीटर तक सड़क पर कीचड़ व गंदगी होने से इससे आवागमन पूरी तरह से ठप है।

बच्छलपुर गंगा तट से सेमरा बिरजू मोड़ तक जाने वाली करीब एक किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण वर्ष-2010 में दिलदारनगर के तत्कालीन विधायक पशुपतिनाथ राय के प्रयास से लोक निर्माण विभाग खंड एक से कराया गया था। उसके बाद यह इलाका परिसीमन के बाद मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा बन गया। करीब 11 वर्ष के बीच में इस सड़क के मरम्मत की सुधि किसी भी जनप्रतिनिधि या विभाग ने नहीं ली। 

गंगा से पीपा पुल या नाव से आवागमन करने वाले लोग इस सड़क से रेवतीपुर से सेमरा-शेरपुर होते कुंडेसर एनएच-31 तक आवागमन करते हैं। इस समय बच्छलपुर गंगा तट के पास सड़क पूरी तरह कीचड़ के रूप में तब्दील हो चुकी है, वहीं जगह-जगह टूटकर गड्ढे में परिवर्तित हो गई है। इससे लोगों को आवागमन करने में काफी फजीहत हो रही है। इस संबंध में लोगों का कहना है कि करीब एक दशक पूर्व इस सड़क का लेपन स्तर का कार्य हुआ था। इसके बाद से किसी ने इसकी ओर ध्यान नहीं दिया। अब यह चलने लायक नहीं रह गई है। सड़क की महत्ता को देखते हुए इसकी मरम्मत जरूरी है।


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad