Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: इलाज के लिए वाराणसी ले जाते समय घायल युवक की मौत

0

कासिमाबाद थाना क्षेत्र के सिधउत गेट के पास कासिमाबाद से मऊ को जाने वाली मुख्य सड़क पर दुर्घटना में घायल युवक की मौत हो गई। चिकित्सकों की सलाह पर इलाज के लिए वाराणसी ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन उसका शव घर वापस ले आए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल श्यामजी यादव ने बताया कि मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटना करने वाले वाहन की छानबीन की जा रही है।

थाना मरदह के बरहीं निवासी 28 वर्षीय इंद्रजीत कुमार पुत्र राम सहाय राम पैदल बुधवार की शाम को कासिमाबाद थाना क्षेत्र के रामगढ़ को जा रहा था। उनकी शादी बीते मई 2021 माह में ही रामगढ़ की रहने वाली तारा देवी से हुई थी। अभी वह सिधउत गेट के पास ही पहुंचा ही था कि किसी अज्ञात वाहन ने उसकी टक्कर हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और घायल को कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। 

हालत की गंभीरता को देखते हुए स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन इलाज के लिए वाराणसी ले जाने लगे, जहां घायल युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक के पिता रामसहाय राम ने बताया कि वह और उनका बेटा मजदूरी कर जीवन यापन करते थे। पुत्र के सड़क दुर्घटना में मारे जाने से उनके ऊपर दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा है। अपनी आर्थिक तंगी को लेकर उन्होंने अपनी बेबसी बताई और प्रशासन से आर्थिक सहायता की गुहार लगायी। इधर पति की मौत से पत्नी समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना रहा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad