Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में हमलावरों ने सैलून संचालक को चाकू मारा, तीनों हमलावरों को ग्रामीणों ने पीटा

0

खानपुर क्षेत्र के लौलहा निवासी सैलून संचालक युवक जाहिद (28) पुत्र रसीद को शुक्रवार की सुबह अपने तरायें स्थित दुकान पर जाते समय तीन युवकों ने चाकू मार कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद तीनों युवक जाहिद की मोबाइल लेकर अनौनी की ओर भागने लगे, लेकिन ग्रामीणों ने दौड़ा कर उन्हें धर दबोचा। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। तीनों युवकों की जमकर धुनाई करने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस तीनों को थाने में बैठाकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। 

जाहिद प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को भी सुबह अपनी दुकान खोलने जा रहा था। वह अपनी दुकान पर पहुंचा ही था कि पहले से घात लगाए तीन युवक अचानक उसपर हमला कर दिए। उसे जमकर मारने पीटने के साथ ही चाकू से जाहिद के पेट में ताबड़तोड़ कई वार कर दिया। इसके बाद जाहिद के हाथ से मोबाइल छीन कर भागने लगे। तबतक ग्रामीणों ने उन्हें दौड़ाकर दबोच लिया। इधर जाहिद के पेट में चाकू से छह वार किए जाने के कारण उसकी हालत काफी खराब हो गई। 

स्थानीय लोग उसे इलाज के स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहां उसकी नाजुक बनी हुई है। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने सभी हमलावरों को गिरफ्त में ले लिया। थाने लाकर सभी से पूछताछ की जा रही है। रसीद के तीन पुत्रों में सबसे छोटा जाहिद सैलून चलाकर परिवार का पेट पालता है। इस घटना से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। हमलावरों ने जाहिद को चाकू क्यों मारा अभी तक जानकारी नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। 

बाल न काटने पर सैलून संचालक की कर दी थी हत्या

गत दिनों बदमाशों ने बाल न काटने पर सैलून संचालक संजय प्रजापति उर्फ बेचू की गोली माकरीमुद्दीनपुर बाजार में सैलून चला रहे संजय प्रजापति उर्फ बेचू की अज्ञात बदमाशों ने दुकान में गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात का पर्दाफाश करने के लिए तीन पुलिस टीमों को लगाया गया था। घटना स्थल पर मिले साक्ष्यों व आसपास के लोगों से मिली जानकारी के बाद चार लोगों का नाम प्रकाश में आया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad