Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर सिटी to जौनपुर तक डेमू ट्रेन के परिचालन के लिए गाजीपुर छात्र संघ संगठन ने सौंपा पत्रक

0

गाजीपुर छात्र संघ संगठन गाजीपुर के नेतृत्व में छात्रों ने गाजीपुर सिटी से जौनपुर जंक्शन तक डेमू ट्रेन के परिचालन हेतु रेलमंत्री व डीआरएम वाराणसी के नाम संबोधित पत्रक को स्टेशन अधीक्षक रामायण सिंह यादव के माध्यम से सौंपा। 

उन्हें डेमू ट्रेन गाजीपुर सिटी से नहीं चलने से होने वाली असुविधाए और जनता कि दुश्वारियो से भी अवगत कराया। समाजसेवी शशांक उपाध्याय ने कहा कि कोरोना महामारी कि वजह से ट्रेन कि सामान्य स्थिति बहाल ना होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने बताया कि वर्तमान समय में जो डेमू ट्रेन औड़िहार जंक्शन से जौनपुर जंक्शन तक चल रही है उस ट्रेन को गाजीपुर सिटी से परिचालन होने से गाजीपुर जनता को जौनपुर जंक्शन तक सफर करने में आसानी होगी चूंकि गाजीपुर के सभी महाविद्यालय पूर्वांचल यूनिवर्सिटी जौनपुर से संबद्ध हैं इस वजह से तमाम छात्रों के साथ ही शिक्षकों को आने-जाने में असुविधा के साथ ही आर्थिक छति और मानसिक यातनाओं के साथ ही समय कि बर्बादी का सामना करना पड़ रहा है, 

छात्रों ने गाजीपुर सिटी से जौनपुर जंक्शन तक डेमू ट्रेन के परिचालन कि मांग कि है। मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन कि चेतावनी भी दे डाली। इस मौके पर पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय, छात्र नेता शशांक उपाध्याय, आकाश तिवारी, अभिषेक चौरसिया, राजदीप रावत,चमचम चौबे, दीपक कुमार, अभिषेक राय,अविनिश सिंह,गुन्जन राय,सुनिल कुमार इत्यादि छात्र मौजूद थे‌।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad