Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वाराणसी में वैभव हास्पिटल के डॉक्टर पराग वाजपेयी ने खुद को गोली मारकर दी जान

वाराणसी शहर के भेलूपुर थाना क्षेत्र के कैवल्य धाम कालोनी के वैभव हॉस्पिटल के चिकित्‍सक पराग वाजपेयी ने रात में खुद को गोली मार ली। आनन फानन जानकारी होने के बाद इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार किस वजह से उन्‍होंने आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया उनके समझ से परे है। पुलिस के अनुसार डा. पराग वाजपेयी ने अपने निवास पर ही बाथरूम में लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है। 

परिजनों के अनुसार पराग वाजपेयी रविवार की रात साढ़े 10 बजे के करीब अपनी लायसेंसी रिवाल्वर लेकर बाथरूम के अंदर गए और खुद को गोली मारकर उन्‍होंने आत्महत्या कर ली थी। इनके पिता राधा मोहन वाजपेयी भी एक डॉक्टर थे, उनकी मौत कुछ समय पहले कोरोना से हो गयी थी। 

पुलिस के अनुसार परिजनों से पूछताछ में मानसिक तनाव ही आत्महत्या का कारण समझ में आ रही है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट चुकी है। पुलिस के अनुसार आत्‍महत्‍या की वजहों की पड़ताल के साथ ही साक्ष्‍य संकलन और प‍ूछताछ का क्रम जारी है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी सामने आ सकेगी। 

रात में गोली मारने के बाद आवाज सुनकर परिजन दौड़े और छटपटाते देखकर उनको आनन फानन अस्‍पताल ले जाया गया जहां पर उनकी जान बचाई नहीं जा सकी। रात में गोली चलने की जानकारी होने के बाद पड़ोस के लोगों में भी वारदात को लेकर सुगबुगाइट रही। 

इस बाबत रात में ही कालोनी में आत्‍महत्‍या की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर आधी रात तक तरह तरह की चर्चा का माहौल बना रहा। हालांकि, सुबह मौत की जानकारी होने के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए परिजन और करीबी पहुंचे और मामले की जानकारी ली।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr