Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी में वैभव हास्पिटल के डॉक्टर पराग वाजपेयी ने खुद को गोली मारकर दी जान

0

वाराणसी शहर के भेलूपुर थाना क्षेत्र के कैवल्य धाम कालोनी के वैभव हॉस्पिटल के चिकित्‍सक पराग वाजपेयी ने रात में खुद को गोली मार ली। आनन फानन जानकारी होने के बाद इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार किस वजह से उन्‍होंने आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठाया उनके समझ से परे है। पुलिस के अनुसार डा. पराग वाजपेयी ने अपने निवास पर ही बाथरूम में लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है। 

परिजनों के अनुसार पराग वाजपेयी रविवार की रात साढ़े 10 बजे के करीब अपनी लायसेंसी रिवाल्वर लेकर बाथरूम के अंदर गए और खुद को गोली मारकर उन्‍होंने आत्महत्या कर ली थी। इनके पिता राधा मोहन वाजपेयी भी एक डॉक्टर थे, उनकी मौत कुछ समय पहले कोरोना से हो गयी थी। 

पुलिस के अनुसार परिजनों से पूछताछ में मानसिक तनाव ही आत्महत्या का कारण समझ में आ रही है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट चुकी है। पुलिस के अनुसार आत्‍महत्‍या की वजहों की पड़ताल के साथ ही साक्ष्‍य संकलन और प‍ूछताछ का क्रम जारी है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी सामने आ सकेगी। 

रात में गोली मारने के बाद आवाज सुनकर परिजन दौड़े और छटपटाते देखकर उनको आनन फानन अस्‍पताल ले जाया गया जहां पर उनकी जान बचाई नहीं जा सकी। रात में गोली चलने की जानकारी होने के बाद पड़ोस के लोगों में भी वारदात को लेकर सुगबुगाइट रही। 

इस बाबत रात में ही कालोनी में आत्‍महत्‍या की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर आधी रात तक तरह तरह की चर्चा का माहौल बना रहा। हालांकि, सुबह मौत की जानकारी होने के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए परिजन और करीबी पहुंचे और मामले की जानकारी ली।  

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad