Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बलिया: जिला कारागार के बैरक से 14 मोबाइल और 3 सिमकार्ड बरामद, 19 कैदियों के खिलाफ FIR दर्ज

0

बलिया जिला कारागार में बवाल का मुख्य कारण मोबाइल ही है। हाल के दिनों में अधिकारियों के निरीक्षण में कई बार बंदियों के पास से मोबाइल बरामद हो चुके हैं। बुधवार को तीन कुख्यात बंदियों को दूसरे जनपदों के कारागारों में भेजने के बाद बवाल हुआ था। इसके बाद जांच में बैरक नंबर टू-बी से 14 मोबाइल व तीन सिमकार्ड बरामद किए गए थे। इस पर बंदी भड़क गए और हंगामा करने लगे। कुछ बंदियों ने अन्य को उपद्रव के लिए उकसाया। गुरुवार को इस मामले में डिप्टी जेलर जीतेंद्र कश्यप की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने 19 बंदियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

जेल में जो कुछ भी हो रहा है दुर्भाग्यपूर्ण है

जेल में जो कुछ भी हो रहा है दुर्भाग्यपूर्ण है। व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए हर प्रयास किए जा रहे हैं। बंदियों को समझाया जा रहा है। कुछ बंदियों की वजह से माहौल बिगड़ता है।- यूपी मिश्रा, जेल अधीक्षक।

अस्थायी जेल के शौचालय की खिड़की तोड़कर बंदी फरार

अस्थायी जेल सुखपुरा से बुधवार की रात शौचालय की खिड़की तोड़कर शातिर अपराधी फरार हो गया। गुरुवार की देर शाम उप जेलर केके सरोज की तहरीर पर सुखपुरा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। फरार बंदी सूरज गुप्ता पुत्र विनोद गुप्ता हकीमपुर, थाना इटाड़ी, बक्सर का रहने वाला है। उसको नरही पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ 10 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 

चूंकि कोरोना के चलते बंदियों को पहले सुखपुरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (अस्थायी जेल) में भेजा जाता है। वहां पर उनका कोविड टेस्ट होता है। अब बंदी के फरार होने के बाद यहां की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मामले की जांच पुलिस कर रही है। थानाध्यक्ष गगनराज सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिये टीम गठित कर दबिश दी जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad