Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: अफीम फैक्ट्री के महाप्रबंधक शशांक यादव 16 लाख 32 हजार के साथ गिरफ्तार

0

कोटा में शनिवार को गाज़ीपुर अफीम फैक्ट्री के महाप्रबंधक को 16 लाख रुपये के साथ एसीबी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि किसानों से अफीम की बेहतर क्वालिटी बताने के एवज में रिश्वत लेकर लौट रहे थे। स्थानीय पुलिस ने आरोपी आईआरएस के खिलाफ केस दर्ज कर गाड़ी को जब्त कर लिया है। यह जानकारी भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कोटा की ओर से प्रेस को जारी विज्ञप्ति से मिली है।

आईआरएस शशांक यादव को 2019 में गाज़ीपुर अफीम फैक्ट्री का महाप्रबंधक बनाया गया था। पिछले कुछ महीनों से उनके पास नीमच (मध्य प्रदेश) अफीम फैक्ट्री का भी अतिरिक्त चार्ज था। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने शनिवार को कोटा के हैंगिंग ब्रिज टोल नाके के पास चेकिंग के दौरान पुलिस लिखी जीएम की स्कॉर्पियो से 16 लाख 32 हजार रुपये बरामद किए। 

मिठाई के डिब्बों में इतनी बड़ी राशि को लेकर जीएम शशांक यादव जवाब नहीं दे सके। आरोप है कि इतनी मोटी रकम नीमच में अफीम किसानों से पट्टे जारी करने व अफीम की क्वालिटी अच्छी बताने के एवज में रिश्वत के रूप में वसूली गई थी। यही नहीं स्कॉर्पियो पर जीएम ने पुलिस लिखवा रखा था। साथ ही, उस पर लाल-नीली बत्ती भी लगी थी। गिरफ्तार जीएम शशांक यादव म्योर रोड थाना करनलगंज, इलाहबाद का निवासी है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad