Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

रविवार को उत्तर प्रदेश के इन 10 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें ताजा मौसम अपडेट

मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की है। 

रविवार को शाहजहांपुर, सीतापुर, हरदोई,बाराबंकी, गोण्डा, बस्ती, संत कबीरनगर, कुशीनगर, महाराजगंज व आसपास के इलाकों में कहीं भारी बारिश होगी तो कहीं गरज चमक के साथ बौछारें पड़ेंगी जबकि शाहजहांपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर और सिद्धार्थनगर में कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश होगी।

सोमवार को शाजहांपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, हापुड़, बहराइच, श्रावस्ती, बाराबंकी,सीतापुर, गोण्डा, गोरखपुर, देवरिया, आजमगढ़, कुशीनगर, महाराजगंज व आसपास के इलाकों में कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश होने के आसार हैं। बीते चौबीस घण्टों के दरम्यान गाजीपुर, वाराणसी समेत पुरे पूर्वांचल में हल्की से सामान्य वर्षा हुई और कहीं-कहीं गरज चमक के साथ बौछारें पड़ीं। 

इस अवधि में सिद्धार्थनगर के बांसी  में आठ, महाराजगंज के निचलौल में सात, बहराइच में छह, सीतापुर, कैसरगंज में पांच-पांच,  गोरखपुर में चार, महाराजगंज के नौतनवा, बहराइच के महसी,सिद्धार्थनगर के ककराही, शाहजहांपुर में तीन और गोरखपुर के रिगोली में दो सेण्टीमीटर बारिश रिकार्ड की गयी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr