Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: BDC प्रतिनिधि का दिनदहाड़े अपहरण का प्रयास, प्रशासन में खलबली

0

जखनियां ब्लाक के अमारी गांव से क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्वाचित रीता देवी के पति मुराहू राम के अपहरण का कार सवारों ने प्रयास किया। मुराहू की तहरीर पर दुल्लहपुर थाना में धामूपुर गांव निवासी निखिल यादव व ताजपुर धमराव गांव निवासी वीरेंद्र यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

ब्लाक प्रमुख पद के एक प्रत्याशी के समर्थन में गौराखास स्थित एक विद्यालय पर क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक आयोजित थी। इसमें शामिल होने के लिए मुराहू राम बुधवार की दोपहर में अपने घर से साइकिल से निकले। आरोप है कि अमारी गेट के पास दो युवकों ने उन्हें जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा लिया। फिर कुछ दूर आगे ले जाकर पहले से खड़ी कार में बैठाया। यह देख मुराहू के पक्ष के एक युवक ने लोगों को सूचना दी। ऐसे में लोगों ने गौराखास में कार को रोकने के लिए भीड़ इकट्ठा की। इसकी भनक लगते ही मुराहू को गौराखास में उतारकर कार सवार भाग निकले। पीड़ित ने भुड़कुड़ा कोतवाली में पहुंचकर तहरीर दी। कुछ ही देर में कोतवाली में भारी भीड़ एकत्र हो गई। कोतवाल अनुराग कुमार ने बताया कि मामला दुल्लहपुर थाना क्षेत्र का है इसलिए तहरीर स्थानांतरित कराकर दुल्लहपुर थाना में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कराया गया है।

बीडीसी प्रतिनिधि के दिनदहाड़े अपहरण के प्रकाश मामला प्रकाश में आते ही प्रशासन में खलबली मच गई। जखनियां एसडीएम सूरज कुमार यादव व भुड़कुड़ा क्षेत्राधिकारी गौरव सिंह भुड़कुड़ा कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कोतवाल अनुराग कुमार से मामले की विस्तृत जानकारी ली। अधिकारी द्वय ने हिदायत दी कि कानून को हाथ में लेने व अनुशासन का उल्लंघन करने पर तत्काल कार्रवाई करें।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad