Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां: तीन वाहनों से 22 मवेशी बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार, छह तस्कर फरार

0

जमानियां कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को मदनपुरा गांव के पास से दो पिकअप व एक टाटा मैजिक गाड़ी में 22 मवेशियों को बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान छह तस्कर फरार रहने में कामयाब रहे। पशु तस्कर मवेशियों को बिहार ले जा रहे थे। सभी वाहनों को सीज करते हुए दोनों को जेल भेज दिया। फरार छह तस्करों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

कोतवाल रविद्र भूषण मौर्य ने बताया कि पुलिस टीम के साथ शांति व्यवस्था डयूटी में भ्रमणशील थे। मुखबिर से सूचना मिली कि एक स्कार्पियो गाड़ी से तस्कर दो पिकअप व एक बिना नंबर की टाटा मैजिक गाड़ी में 22 मवेशी लेकर मदनपुरा गांव के रास्ते बिहार वध को जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम के साथ मदनपुरा गांव के पास पहुंच गए। कुछ देर बाद स्कार्पियो सवार तस्कर चार पहिया वाहनों संग मवेशियों को लेकर आते दिखाई दिए। 

पुलिस की गाड़ी देख तस्कर भागने लगे, इस पर दो को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन छह फरार हो गए। कोतवाली लाकर जब तलाशी ली गई तो तीनों चार पहिया वाहन से 22 मवेशी और दो मोबाइल बरामद हुए। पकड़ा गया एक तस्कर सैदपुर कोतवाली के मालिक शाहपुर निवासी यशपाल सिंह व दूसरा करंडा थाना के आनापुर गांव निवासी सुजीत गौड़ उर्फ अमित है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि मवेशियों को वाहनों से बिहार वध के लिए लेकर जा रहे थे। यशपाल सिंह के खिलाफ स्थानीय कोतवाली में गो वध में दो व गैंगस्टर एक्ट के तहत एक मुकदमा पंजीकृत है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad