Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

विधायक मुख्तार अंसारी गैंग का खास गुर्गा और 25 हजार का इनामी बदमाश शोएब उर्फ मुजाहिद गिरफ्तार

0

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस मामले में बड़ी खबर है. बाराबंकी में फर्जी तरीके से एंबुलेंस का रजिस्ट्रेशन कराने के मामले में फरार मुख्तार अंसारी गिरोह के एक और सदस्य शोएब उर्फ मुजाहिद को शहर कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया है. 

इस आरोपी के खिलाफ पुलिस ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था. पुलिस अब इस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिससे केस में बाकी फरार आरोपियों की शिनाख्त हो सके. और केस से जुड़े बाकी तथ्य भी सामने आ सकें. इसी मामले में मुख्तार के एंबुलेंस ड्राइवर और 25 हजार के इनामी सलीम को भी एसटीएफ और बाराबंकी पुलिस की टीम ने मंगलवार की रात लखनऊ से गिरफ्तार किया था. एम्बुलेंस मामले अब तक 6 लोग पकड़े जा चुके है.

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गैंग का खास गुर्गा और 25 हजार का इनामी बदमाश शोएब उर्फ मुजाहिद को बाराबंकी पुलिस ने शहर इलाके के जैदपुर बाईपास से गिरफ्तार किया है. शोएब उर्फ मुजाहिद मिर्जा जलालपुर कस्बा खास, थाना घोसी जिला मऊ का निवासी है. मुजाहिद की गिरफ्तारी करने वाली टीम में शहर कोतवाल पंकज सिंह, इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह, मार्कण्डेय सिंह, अरुण सरोज समेत कई पुलिसकर्मी शामिल थे. पकड़ा गया शोएब मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस का बाराबंकी में फर्जी तरीके से रजिस्ट्रेशन कराने के मामले में आरोपी है.

आरोपी मुजाहिद मुख्तार का काफी करीबी होने के साथ उसका काफी काम-काज भी देखता था. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि इसी मामले में मुख्तार अंसारी के एंबुलेंस ड्राइवर सलीम को भी एसटीएफ ने मंगलवार की रात लखनऊ से गिरफ्तार किया था. सलीम गाजीपुर जिले का निवासी है. एम्बुलेंस मामले अब तक कुल 6 लोग पकड़े जा चुके हैं.

बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि इस केस में लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं. इसी क्रम में शोएब उर्फ मुजाहिद और सलीम की गिरफ्तारी हुई है. दोनों आरोपी लंबे समय से फरार थे और पुलिस ने इन दोनों पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित था. इस केस में पहले डॉ. अल्का राय, राजनाथ यादव, आनंद यादव और शेषनाथ को गिरफ्तार किया जा चुका है और ये सभी जेल में हैं. अब इन दोनों पकड़े गये आरोपियों को भी जेल भेजा जा रहा है. साथ ही केस में बाकी आरोपियों की भी गिरफ्तारी भी जल्द ही की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad