Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

ट्रेनिंग सेंटर के संचालक को गोलियों से भूना, सरेराह दौड़ाकर मारीं 7 गोलियां

0

मऊ में शुक्रवार की दोपहर दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया। घोसी कोतवाली के चिरैयाडाड़ पर बदमाशों ने ट्रेनिंग सेंटर के संचालक को गोलियों से भून दिया गया। सरेराह ही संचालक को दौड़ाकर सात गोलियां मार दी गईं। दुस्साहसिक वारदात की खबर मिलते से खलबली मच गई। स्थानीय पुलिस के साथ ही कई थानों की फोर्स और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल घटना का कारण नहीं पता चल सका है। 

चुम्मानार निवासी 38 वर्षीय पिंटू राजभर ट्रेनिंग ट्रेड टेस्ट सेंटर चलाता था। सेंटर पर विदेश जाने वालों का टेस्ट लिया जाता था।बताया जा रहा है कि दोपहर जैसे ही अपने सेंटर पर आया कि तीन बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पिंटू बदमाशों से बचने के लिए भागा लेकिन गोलियां लगने की वजह से ज्यादा दूर नहीं जा सका। खून से लतपथ पिंटू के जमीन पर गिरते ही बदमाश असलहा लहराते हुये भाग निकले। संचालक के पेट व कंधे पर सात गोलियां लगी हैं।

घटना के बाद आनन फानन लोग उसे लेकर जिला अस्पताल भागे। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सरेराह दुस्साहसिक वारदात से मौके पर अफरातफरी का माहौल बना रहा। जानकारी होते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान समेत कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई। बदमाशों की धर पकड़ के लिये पुलिस ने जगह जगह नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू करा दी लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। एसपी ने कहा कि घटना के कारण का पता किया जा रहा है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जायेगा।


कृपया फेसबुक पेज को लाइक करें: https://www.facebook.com/updildarnagar


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad