Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: महमूदपुर में रुपये के विवाद में बाइक मैकेनिक को मारा चाकू, गंभीर

0

शहर कोतवाली क्षेत्र के महमूदपुर में बाइक मैकेनिक जमील अहमद को उसके पड़ोसी इबरार ने पांच सौ रुपये को लेकर शनिवार की देर शाम मोहम्मदपुर चौराहे पर स्थित उसके दुकान पर चाकू से वारकर लहूलुहान कर दिया। घायल के पिता रईस अहमद की तहरीर पर एफआइआर दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक कार्रवाई के बाद उसका चालान कर दिया गया।


नगर के काजी मंडी निवासी बाइक मैकेनिक जमील अहमद की मोहम्मपुर चौराहे पर दुकान है। शनिवार की शाम उसका पड़ोसी इबरार उर्फ छोटू अपनी बाइक बनवाने पहुंचा। बाइक की मरम्मत के बाद जमील ने पांच सौ रुपये मांगा। इस पर इबरार ने कम पैसा मांगने को कहा। देखते ही देखते दोनों में बहस शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि छोटू ने जमील के पीठ पर चाकू से वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गया। 

मौके पर अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे स्थानीय निजी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल कर दिया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। कोतवाल विमल कुमार मौके पर पहुंचे और इबरार को दबोच लिया। रविवार की दोपहर जमील के पिता ने नामजद एफआइआर दर्ज कराया। जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चालान कर दिया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad