Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गहमर: नरवा घाट पर मुंडन संस्कार में स्नान के दौरान युवक गंगा में डूबा

0

गहमर थाना क्षेत्र के नरवा घाट पर शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे मुंडन संस्कार में गए एक युवक की गंगा स्नान के दौरान डूब गया। आसपास के लोगों ने जब उसे डूबता देखा तो बचाव के लिए गंगा में कूदे लेकिन युवक धारा की रफ्तार में बह गया। तलाशने पर भी आसपास तक उसका पता नहीं चला। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को खोजवाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं मिली।

गहमर गांव के उत्तर टोला (खेलू राय पट्टी) निवासी राजू शर्मा पुत्र स्व. जगन्नाथ शर्मा (35) जो कि मुंडन संस्कार में नरवा गंगा घाट पर गया हुआ था। इस पार गंगा पूजा करने के बाद सभी लोग नाव से गंगा के उस पर जाकर पूजा के लिए चले गये। फिर जब उस पार पूजा हो गया, तब वह सभी नाव से इस पार नरवा घाट आ रहे थे। तभी घाट के समीप आते ही कुछ युवक नहाने के लिए नाव पर से गंगा में कूद गये, उन्हीं युवकों के साथ राजू भी गंगा में कूद गया। पर उसके साथ के युवक तो तैर कर घाट पर आ गए, लेकिन राजू गंगा में डूब गया। राजू के कुछ समय तक वापस नहीं आने पर परिजन चीख पुकार करने लगे।

इसी बीच किसी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जहां मौके पर कोतवाल अनिल पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंच गये। फिर उन्होंने स्थानीय गोताखोरों को बुलवाकर राजू की खोजबीन शुरू करायी, लेकिन बरामदगी नहीं हुई। कोतवाल अनिल पांडेय ने बताया कि यहां पर ना तो गोताखोर हैं और ना ही बड़ा जाल है। बाहर के गोताखोरों व अन्य संसाधन के इंतजाम के लिए संपर्क किया जा रहा है। राजू की शादी बनारस में हुई थी। राजू की पत्नी ममता शर्मा, पुत्र रितिक (12), अंशू (10) बनारस में ही रहते हैं, जबकि राजू गांव में रहकर पेंटिग व बढ़ई का काम करता था।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad