Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली जिले में मंगलवार को आग से किसानों का हजारों का नुकसान

जिले में मंगलवार को अलग अलग जगहों पर लगी आग से हजारों की नुकसान हो गया। आग से गेहूं का बोझ, पौध जलकर खाक हो गये। हालांकि ग्रामीणों की तत्परता से आग बुझ गई। लेकिन तबतक काफी नुकसान हो गया। पीड़ित ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मदद कीगुहार लगाई है।

चकिया प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के बोदारा खुर्द गांव में मंगलवार की दोपहर अज्ञात कारणों से गेहूं की ठंूठ में आग लग गई। आग हवा के झोंके से रिहायशी क्षेत्र में पहुंच गया। इस दौरान मनीष सिंह का आम का 10 पेड़, बांस की कोठी, खजूर का 10 पेड़, सागौन का 10 पेड़, एक एकड़ गेहूं का ठूंठ, रघुवंश सिंह का 4 पेड़ सागौन,अलियार सिंह का 2 बीघा गेहूं का ठूंठ,अमित सिंह का दो बिगहा गेहूं की ठूठ, नागेंद्र सिंह तथा सुनील सिंह का बांस की कोठी, स्वर लालपुर गांव निवासी राम मूरत का एक विघा गेहूं का बोझ जलकर खाक हो गया। 


यह भी पढ़ें: फाइलेरिया से निबटने को 29 अप्रैल से 15 मई तक घर-घर दस्तक


मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवान काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया। क्षेत्रीय लेखपाल हरमेस कुमार क्षति का आंकलन कर तहसील प्रशासन को सूचना दे दिया है। दुलहीपुर प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के मलोखर गांव के सिवान में शार्ट सर्किट से लगी से आग से कमलेश शर्मा, मुकेश शर्मा व मनोज शर्मा का एक बीघा गेहूं का बोझ जल गया। आरोप है कि खेत के उपर बिजली का तार लटक रहा था। इसकी शिकायत कई बार किया गया। लेकिन बिजली की तार नहीं हटाया गया। इससे शार्ट सर्किट होकर गेहूं का बोझ जल गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr