Featured

Type Here to Get Search Results !

दिल्ली से गोरखपुर जा रही जगदम्बा ट्रेवल्स की लग्जरी बस में प्रवासियों से वसूले 10-10 हजार रुपए

0

 दिल्ली से गोरखपुर जा रही एक लग्जरी बस में यात्रा कर रहे प्रवासियों से बदमाशों के जरिए किराये के अलावा 10-10 हजार रुपये वसूले गए। कुछ की जेब से टिकट के नाम पर जबरन रुपये निकाल लिए। जिनके पास नगदी नहीं थी, उन यात्रियों ने दहशत के कारण ऑनलाइन भुगतान किया। यात्रियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक-परिचालक को हिरासत में ले लिया।

दिल्ली से गोरखपुर जा रही जगदम्बा ट्रेवल्स की लग्जरी बस के यात्रियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने दिल्ली के आनंद विहार बस स्टेशन से बस्ती व गोरखपुर जाने के लिए टिकट लिए। जब बस चलने लगी तो चालक व परिचालक ने चार-पांच लोगों को स्टाफ कह कर बैठा लिया। रात के अंधेरे में किसी सुनसान जगह बस रोक कर सभी यात्रियों से दिल्ली से बस्ती व गोरखपुर का किराया 10 हजार रुपये बताकर और वसूली की। न देने पर जबरन जेब से निकाल लिया। कई यात्रियों के पास नगदी नहीं थी, उन्होंने डर के कारण फोन पे से भुगतान किया। वसूली के बाद अज्ञात लोग उतर गए।

मंगलवार सुबह बस्ती के छावनी थाना क्षेत्र में यात्रियों ने एकजुट होकर बस को हाईवे स्थित पटखापुर चौराहे पर रोकवा लिया और चालक व परिचालक को बंधक बनाकर दिए गए रुपये लौटाने का दबाव बनाया। साथ ही 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। बस में बैठे यात्री राजू मौर्य पुत्र राम शंकर निवासी रघुनाथपुर थाना परसरामपुर तथा रामयश पुत्र कौशल कुमार निवासी सेवईपारा थाना रुधौली बस्ती ने बताया कि दिल्ली में लॉकडाउन लगने से प्रवासी मजबूरन घर लौट रहे हैं और बसवाले मनमाना किराया वसूल रहे हैं। 

बस में सवार कुल 75 यात्रियों के किराया अदा करने के बाद भी बदमाश बुलाकर रास्ते में 10-10 हजार वसूली की गई।विक्रमजोत पुलिस चौकी प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि बस चालक सोनू पांडेय निवासी मुजफ्फरनगर और सहचालक राजमनी को हिरासत में लेकर बस को कब्जे में ले लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। सभी यात्रियों को दूसरी बस से रवाना किया गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad