Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: शादियाबाद थाना पुलिस ने दबोचे शातिर तीन चोर, चोरी की पंप बरामद

0

शादियाबाद थाना पुलिस ने मंगलवार को तीन चोरों को गिरफ्तारी में सफलता पाई। क्षेत्र के बसिला से तीन व्यक्तियों को चोरी के माल के साथ तीन पम्प बरामद किया। अभियुक्तों को थाने लाकर पूछताछ की गई और चोरी से ब्रिकी तक की जानकारी ली। इसके बाद सभी के खिलाफ केस दर्ज करके संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

हंसराजपुर चौकी इंचार्ज प्रशांत कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील थे। सुबह करीब सवा छह बजे सूचना पर क्षेत्र के बसिला पुलिस से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। सभी ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया लेकिन मौके पर दबोच लिया गया। पूछताछ में पता चला कि क्षेत्र में होने वाली पिछली कुछ चोरियों में तीनों शामिल थे। तलाशी लेने पर उनके पास चोरी एक टुल्लू पम्प, एक जेट पम्प और एक मोनो सेट पम्प बरामद किया। 

चौकी इंचार्ज ने बताया कि गिरफ्त में आए अभियुक्त क्षेत्र के खड़बाडीह निवासी विकास राजभर, यही के सूरज राजभर और खतीरपुर निवासी प्रेम कुमार है। पुलिस तीनों को थाने लेकर आई और गंभीरता से पूछताछ की। जानकारी जुटाई गई कि आखिर तीनों ने इन पंप को चोरी कहां से की और किसको बेचने की फिराक में थे। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में चौकी इंचार्ज के साथ उपनिरीक्षक श्रीराम यादव, कांस्टेबल लखपति राम और कांस्टेबल विकास मौर्या शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad