Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर थाना क्षेत्र में बहू का मुंह देखना नसीब न हुआ मां को

0

थाना क्षेत्र के नइकोट (उमरी) गांव में रविवार को भूमि विवाद में श्यामदुलारी की हत्या ने परिवार को जो जख्म दिए हैं वह ताउम्र न भर पाएगा। बेटे गोविद की 13 मई की शादी को लेकर श्यामदुलारी के सजोकर रखे तमाम सपने मनबढ़ युवकों की दबंगई की भेंट चढ़ गए। बेटे गोविद के सामने ही यह वारदात हुई, लेकिन वह मां को बचाने के लिए कुछ न कर सका। अभी तक आरोपित फरार है। हालांकि उनकी गिरफ्तारी को पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

श्यामदुलारी देवी ने अपने बेटे गोविद की शादी 13 मई को तय की थी। इसकी तैयारी में वह अपने पुराने मकान के पास बागवानी के बाद एक मड़ई लगाना चाहती थी। वह वहां पर अपने बेटे के साथ साफ-सफाई कर रही थी। इसी दौरान मनबढ़ युवकों ने लाठी-डंडे से मां बेटे पर प्रहार कर दिया। इसमें मां श्यामदुलारी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को पड़ोसियों ने दी। नामजद तीनों आरोपित पुलिस पकड़ से बाहर हैं। सिटी एसपी गोपीनाथ सोनी ने घटनास्थल का दौरा कर आरोपित मनोज के क्राइम रिकार्ड की जानकारी ली।

थाना प्रभारी खानपुर नजीमुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि सभी आरोपित अपने घर में ताला जड़कर स्वजनों के साथ फरार हैं। पुलिस लगातार संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad