Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में दुकानों का ताला तोड़कर हजारों का डीजल चोरी

0

डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच अब गाजीपुर में दुकानों का ताला तोड़कर चोर नगदी के साथ डीजल भी भर ले जा रहे हैं। पिकअप लेकर चलने वाले चोरों के गिरोह ने सोमवार रात ऐसी ही एक वारदात को अंजाम दिया। डीजल के अधिकृत विक्रेता की दुकान का ताला तोड़कर नगदी के साथ डीजल भी चोरी कर ले गए। इसके अलावा दुकान से मोबिलऑयल की भी चोरी कर ली। रात के समय सामान ले जाने के बहाने सड़कों पर फर्राटा भरते रहने वाले वाहनों पर पुलिस को शक है। हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद जांच जारी है।


मरदह थाना क्षेत्र के गाजीपुर-मऊ मार्ग पर स्थानीय चट्टी स्थित अरविंद चौहान की डीजल-मोबिल की दुकान है। जहां व प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात अपनी दुकान बंद कर चला गया। वहीं पहले से चोरी की घटना को अंजाम देने की नीयत से पिकअप सवार चोर वहां पहुंचे। जहां वह दुकान का ताला तोड़कर दुकान के कैश बॉक्स में रखे 43 हजार रुपये नकद समेत हजारों रुपये के डीजल व मोबिल चोरी कर फरार हो गये। दुकानदार को चोरी की जानकारी मंगलवार की सुबह हुई, जब वह दुकान खोलने के लिए पहुंचा। 

यह भी पढ़ें:

पिकअप के धक्के से किशोरी की मौत, मचा कोहराम

पीड़ित दुकानदार अरविंद चौहान ने बताया कि कैश बॉक्स में रक्खे 43 हजार नकद समेत दुकान में रखे दो ड्रम डीजल, छोटे डब्बो में रखे मोबिल, एलईडी टीवी आदि सामान चोरी कर लिया गया है। मरदह थाना के सिरसी गांव निवासी अरविंद चौहान ने चोरी की तहरीर स्थानीय थाना में दे दी है। दुकान के सामने पिकअप गाड़ी के पहिए का निशान पाया गया है। इससे आंशका जतायी जा रही है कि चोर पिकअप से आये थे और चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद उससे फरार हो गये। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस सहित थाना के इंस्पेक्टर वीरबहादुर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad