Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: मंगलवार को वेतन की मांग को लेकर जल निगम के कर्मचारी लामबंद, धरना

0

छह माह से वेतन न मिलने से नाराज जल निगम संघर्ष समिति बैनर तले अधिकारी, कर्मचारी व पेंशनर्स लामबंद हो गए हैं। मंगलवार को जल निगम कार्यालय परिसर में गेट मीटिंग कर लापरवाह प्रणाली का विरोध किया और अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। वेतन की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन की नौबत आने को सिस्टम की लापरवाही और खामी बताया।

मंगलवार को धरना प्रदर्शन में वक्ताओं ने कहा कि होली नजदीक होने के बाद भी कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है। इससे उनका परिवार भूखमरी की कगार पर है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी व अधिकारी डेढ़ माह से वेतन की मांग को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे है। बावजूद इसके जल निगम प्रशासन को कर्मचारियों की चिंता नहीं है। वेतन न मिलने से परिवार भुखमरी के कगार पर है। कहा कि वेतन न मिलने से बच्चों का फीस जमा नहीं हो पाने से बच्चे विद्यालय नहीं जा पा रहे है। परिवार में कोई बीमार है तो उसका उपचार कराना मुश्किल है। दुकानदार उधारी में सामान नहीं दे रहे हैं। 

होली पर्व में कुछ दिन शेष बचे हैं। परिवार का खर्च चला पाना मुश्किल हो रहा है। सरकार कर्मचारियों के साथ भेदभाव कर रही है। इस अवसर पर मनोज कुमार सिंह, देवेंद्र कुमार मौर्य, सुरेंद्र प्रताप मिश्रा, भगवान दास गुप्ता, राम अवतार राम, बृजेश, अभिषेक बिंद, धीरज राय, कमलेश राय, संजय शर्मा, अंगद, जितेंद्र, श्याम सुंदर, शीला, सबिहा, नीतू राय आदि उपस्थित थे। संचालन अधिशासी अभियंता ब्रह्मानंद ने किया।

यह भी पढ़ें:

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad