Featured

Type Here to Get Search Results !

महमूदपुर अतिकुल्ला गांव के सामने डंपर की जद में आए बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

0

थाना क्षेत्र के महमूदपुर अतिकुल्ला गांव के सामने सादात जाने वाली सड़क पर मंगलवार की शाम डंपर के पिछले चक्के से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया। सड़क पर शव पड़ा होने व आसपास के लोगों के एकत्र होने पर जाम लग गया। पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में ले लिया।

शादियाबाद थाना क्षेत्र के खड़बाडीह खतीरपुर गांव निवासी नीरज कुमार सिंह (29) अपने साथी पड़ोस के विवेक कुमार सिंह (28) के साथ बाइक से बड़े पिता का दवा लेकर लौट रहा था। महमूदपुर अतिकुल्ला गांव के पास सड़क पार कर रही महिला को बचाने के लिए अचानक ब्रेक मारने पर दोनों बाइक से उछलकर सामने से आ रही डंपर के पिछले चक्के के नीचे आ गए। डंपर का पहिया दोनों के सिर से गुजर गया। इससे नीरज की मौके पर ही मौत हो गई और विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना का पता चलते ही आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि घायल की हालत नाजुक है। वाराणसी रेफर किया गया है। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि हलेमेट बाइक पर टंगा था। दोनों में से किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था। हेलमेट लगाए होते तो शायद बच जाते।

यह भी पढ़ें:

गाजीपुर: मंगलवार को वेतन की मांग को लेकर जल निगम के कर्मचारी लामबंद, धरना

नीरज व विवेक की गहरी थी दोस्ती

मृतक नीरज व घायल विवेक गहरे दोस्ते थे। नीरज दो भाइयों में छोटा था और विवेक दो भाइयों में बड़ा है। नीरज के पिता बाहर रहकर निजी कंपनी में काम करते हैं। उसकी मौत का पता चलते ही घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। घायल विवेक की भी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक नीरज आइटीआइ करता था और घायल विवेक पालीटेक्निक का छात्र है।


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad