Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गोहदा विशनपुरा गांव के पास मंगलवार की सुबह पिकअप के धक्के से किशोरी की मौत, मचा कोहराम

0

नगसर हाल्ट थाना क्षेत्र के गोहदा विशनपुरा गांव के पास मंगलवार की सुबह 10 बजे तेज रफ्तार पिकअप के धक्के से खुशबू (14) की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने स्वजनों संग जमानियां-नगसर मार्ग पर बांस-बल्ली लगाकर मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया। दोपहर तीन बजे नायब तहसीलदार चंद्रशेखर वर्मा के आश्वासन पर करीब पांच घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। पिता संतोष राम की तहरीर पर पुलिस पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ढढ़नी भानमल राय निवासी खुशबू एक माह पूर्व गोहदा विशनपुरा अपने नाना वंशरोपन के यहां आई थी। सुबह 9:30 बजे सिवान से घास लेकर सड़क किनारे घर को जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने पीछे से धक्का मार दिया। सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब तक ग्रामीण दौड़े तब तक चालक थाना के बाहर पिकअप खड़ी कर फरार हो गया। जाम लगा रहे लोगों को पुलिस ने समझाया, लेकिन वह मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े रहे। नायाब तहसीलदार चंद्रशेखर वर्मा भी पहुंचे। काफी मान-मनव्वल व आश्वासन के बाद लोग माने। कक्षा पांच की छात्रा खुशबू एक भाई व तीन बहनों में सबसे छोटी थी।

महमूदपुर अतिकुल्ला गांव के सामने डंपर की जद में आए बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

थानाध्यक्ष अवधेश सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पिकअप को सीज कर दिया गया।

बोलेरो के धक्के से घायल

रेवतीपुर: सुहवल थाना क्षेत्र के हमीद सेतु पर सुबह करीब 11 बजे बाइक एवं बोलेरो की टक्कर में सुजानपुर निवासी नागा कुमार (27) एवं पीछे बैठी सुस्मिता कुमारी (23) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सुहवल व रजागंज पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। नागा अपनी बहन को स्कूल छोड़ने बाइक से गाजीपुर जा रहा था। हमीद सेतु पर सामने से आ रहे चार पहिया वाहन ने सामने से टक्कर मार दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad