Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में एचपी गैस एजेंसी मालिक से 50 हजार की छिनैती

0

एचपी गैस एजेंसी मलिक को असलहा सटाकर उचक्का शनिवार को 50 हजार रुपये की छिनैती कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गयी है। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। क्षेत्र में बढ़ रही छिनैती की घटना से लोगों में भय का माहौल बनता जा रहा है।

कसेरा पोखरा स्थित एचपी गैस एजेंसी के मालिक मुनीन्द्र कुमार रुपये से भरा बैग टेबल के नीचे रखकर शनिवार की दोपहर कसेरा पोखरा गोदाम से गैस सिलेंडर वाहन से उतरवा रहा था। उसी समय एक युवक (20) गमछा से मुंह ढककर गोदाम के अंदर आया। तुरंत उसने एजेंसी मालिक मुनीन्द्र कुमार की कनपटी पर पिस्टल सटाकर रुपये से भरा बैग छीना और बाइक लेकर सड़क पर खड़े दूसरे साथी के साथ दिलदारनगर की तरफ भाग निकला। एजेंसी मालिक ने तत्काल घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी। पीड़िता मालिक मुनीन्द्र ने बताया कि वह रुपये से भरा बैग टेबल के नीचे रखकर वहीं बैठा था। 

उसी समय गमछा से मुंह छिपाये एक युवक गोदाम पर पहुंचा और सीधे मेरी कनपटी पर पिस्टल सटाकर रुपये से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद दूसरे साथी के साथ बाइक पर सवार होकर भाग निकला। बता दें कि बीते छह मार्च को भी बाइक सवार बदमाश बरूईन मोड़ के पास शाम करीब 6:20 बजे स्टेशन बाजार क्षेत्र के करजहीं निवासी सराफा व्यवसायी राकेश वर्मा की बाइक की हैंडिल में टंगे आभूषणों से भरे बैग को निकाल कर तलाशपुर की तरफ भाग निकले थे। पीड़ित राकेश वर्मा ने पुलिस चौकी में इसकी जानकारी दी थी। चौकी प्रभारी अमित कुमार पांडेय से पीड़ित राकेश वर्मा ने बताया था कि झोले में करीब दो लाख रुपये के सोने के आभूषण और करीब एक लाख रुपये के चांदी के आभूषण सहित दुकान की चाभी व बाइक के कागजात थे। सरेआम हुई इस लूट से लोगों में दहशत का माहौल बनता जा रहा है। पुलिस इस घटना का अभी तक खुलासा करने में असफल रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad