Featured

Type Here to Get Search Results !

मंगलवार की शाम, बेकाबू कार की चपेट में आकर बीज कंपनी के सेल्समैन की मौत

0

कार की चपेट में आकर बीज व कीटनाशक कंपनी के सेल्समैन की मंगलवार की शाम करीब चार बजे मौत हो गई। हादसा महराजगंज के श्यामदेउरवा के पिपरही गांव के सामने हुआ। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया। उधर कार का चालक फरार हो गया। मृतक रमेश चंद्र जायसवाल (47) कैंट इलाके के भैरोपुर के रहने वाले थे। मौत की खबर पाकर उनके घर पर कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार कैंट इलाके के इंजीनियरिंग कॉलेज चौकी क्षेत्र के भैरोपुर हनुमान मंदिर निवासी रमेश चंद्र जायसवाल अपनी पत्नी अनीता, बेटी शीतल 22, बेटा अंकित 20 व आदर्श 17 के साथ रहते थे। वह कुशीनगर के हाटा स्थित एक बीज व कीटनाशक कंपनी में काम करते थे और दुकानों से आर्डर लेकर सामान पहुंचाते व रकम वसूलते थे। बेटे अंकित ने बताया कि उनके पिता मंगलवार की सुबह घर से निकले थे। वे दुकानों पर सामान देने के लिए बाइक से महराजगंज गए थे। शाम करीब तीन बजे वापस आ रहे थे। श्यामदेउरवा के पास एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। जिसके चपेट में आकर वे घायल हो गए।

उन्हें एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। सूचना गुलरिहा पुलिस व श्यामदुउरवा पुलिस को दी गई। गुलरिहा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं श्यामदेउरवा पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है। रमेश चंद्र के बच्चों की अभी शादी नहीं हुई थी। वे अभी पढ़ते हैं। परिजनों ने अभी श्यामदेउरवा पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad