रेवतीपुर: मंगलवार को उप जिलाधिकारी रमेश मौर्या सेवराई, घर-घर जाकर सत्यापन का कार्य करें बीएलओ - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 7 October 2020

रेवतीपुर: मंगलवार को उप जिलाधिकारी रमेश मौर्या सेवराई, घर-घर जाकर सत्यापन का कार्य करें बीएलओ

स्थानीय ब्लाक संसाधन केंद्र के सभागार में मंगलवार को उप जिलाधिकारी रमेश मौर्या सेवराई की अध्यक्षता में सभी बूथ अस्तर अधिकारी बीएलओ की बैठक हुई। इसमें अर्हता तिथि एक जनवरी 2020 के आधार पर होने वाले निर्वाचक नामावली के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षपरण कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी गई। उप जिलाधिकारी ने बताया बीएलओ बूथ पर उपस्थित रहकर मतदाता सूची में लोगों के नाम जोड़ने, नाम में संशोधन, किसी का नाम शिफ्ट करने और किसी का नाम काटने और मृतक मतदाता सूची में हो तो का नाम हटाने का भी कार्य करेंगे। बीएलओ को निर्देश दिया कि घर-घर जाकर सत्यापन का कार्य करें। 

नए मतदाता और महिला मतदाताओं का नाम जोड़ने पर भी जोर दिया गया। बताया कि प्रारूप छह नाम जोड़ने, सात नाम हटाने और आठ संशोधन करने के लिए फार्म पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध करा दिया गया है। बैठक में तहसीलदार घनश्याम कुमार, खण्ड शिक्षा अधिकारी प्रभाकर यादव, सत्य प्रकाश श्रीवास्तव ,बीना राय, उषा पाण्डेय, इकबाल अन्सारी, गुलामुददीन,बलवन्त, दीनदयाल राय, प्रेम, अरविंद, बृजेश, रमरेन्द्र आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment