Bihar विधानसभा चुनाव 2020 से पहले दरभंगा में वाहन से एक करोड़ 11 लाख रुपये बरामद - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 7 October 2020

Bihar विधानसभा चुनाव 2020 से पहले दरभंगा में वाहन से एक करोड़ 11 लाख रुपये बरामद

बिहार में बिहार विधानसभा चुनाव की सख्ती के बीच दरभंगा-समस्तीपुर स्टेट हाईवे 50 पर दरभंगा जिले के प्रवेश द्वार जटमलपुर में मंगलवार को एक वाहन से एक करोड़ 11 लाख नौ हजार 150 रुपये बरामद किये गए हैं। रुपये की बरामदगी बिशनपुर थाने की पुलिस और एसएसबी की ओर से संयुक्त रूप से की जा रही वाहनों की जांच में हुई है।

पुलिस ने वाहन में सवार चालक एवं एक अन्य को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य मौके से फरार होने में सफल रहा। वाहन पर पूर्वी चम्पारण का नंबर अंकित है। चालक के पास से बरामद आधार कार्ड एवं ड्राइविंग लाइसेंस के अनुसार वह मधुबनी जिले के फरदही गांव का रहने वाला है। जयनगर निवासी राकेश मांझी गाड़ी का मालिक है। पुलिस के मुताबिक गाड़ी में बैठा रोहित खंडेलवाल कोलकाता निवासी विजय खंडेलवाल का पुत्र है। वह जयनगर में मोबाइल फोन का व्यवसाय करने वाले अमित खंडेलवाल को अपना बहनोई बता रहा है। उसने खुद को एक सीमेंट कंपनी के सीएंडएफ एजेंट पूर्वोत्तम सेल्स का कर्मचारी बताया है। वहीं फरार होने वाले की पहचान जयनगर निवासी हरेराम गुप्ता के पुत्र गौतम गुप्ता के रूप में की गयी है। एसएसपी बाबू राम ने कहा कि उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस की पूछताछ में रोहित ने कहा कि वह सुबह जयनगर से मुसरीघरारी होते हुए समस्तीपुर गया था। समस्तीपुर जिले में जगह-जगह से उसने कंपनी के पैसे वसूले थे। सारा पैसा लेकर वह जयनगर जा रहा था।

Read More

No comments:

Post a comment