गाजीपुर में गैर जनपदों से आए दरोगा और सिपाहियों को एसपी ने तैनाती - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 8 September 2020

गाजीपुर में गैर जनपदों से आए दरोगा और सिपाहियों को एसपी ने तैनाती

गैर जनपदों से गाजीपुर में आमद कराने वाले इंस्पेक्टर, उप निरीक्षक और सिपाहियों को नई तैनाती मिल गई। एसपी ने कानून व्‍यवस्‍था चुस्‍त-दुरुस्‍त बनाने के लिए मंगलवार रात को 14 इंस्पेक्टर और उप निरीक्षकों का स्‍थानातंरण कर दिया। इसमें तीन निरीक्षक और एक ग्यारह उप निरीक्षकों समेत 44 आरक्षियों की तैनाती में बदलाव किया गया है। वहीं जिले में पुलिस लाइंस, थाना, कोर्ट आदि में डयूटी करने वाले सिपाही भी शामिल हैं। हालांकि अभी कई इंस्पेक्टर और दरोगा वेटिंग में हैं। एसपी ने पुलिस लाइन में तैनात संतोष कुमार सिंह को वाचक पुलिस अधीक्षक, उपनिरीक्षक अनुराग कुमार को अतिरिक्‍त प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बनाया है।

पुलिस अधीक्षक के पीआरओ अब्‍दुल वसीम को प्रभारी विशेष जांच प्रकोष्‍ठ, पुलिस लाइन में तैनात कौशलेंद्र कुमार को थाना नोनहरा में तैनाती दी गई है। सुरेंद्र कुमार दुबे को थाना भांवरकोल, पवन कुमार को एसआई दिलदारनगर में एसएसआई बनाया है। अशोक कुमार राय को थाना नोनहरा, चौकी जेल प्रभारी धीरेंद्र कुमार ओझा को सैदपुर कोतवाली में तैनात किया गया। लगातार विवादित और भाजपा नेताओं से उलझने वाले हुरमुजपुर चौकी प्रभारी कुलदीप शर्मा को सैदपुर कोतवाली में स्थानांतरित किया गया है। देवरिया चौकी प्रभारी राजीव कुमार त्रिपाठी को हटाकर थाना बिरनो में भेजा गया है। पुलिस लाइन में तैनात सुनील तिवारी को शहर कोतवाली में तैनात किया गया है। नोनहरा थाना के अमित कुमार सिंह को भांवरकोल थाने में हल्के के जिम्मेदारी दी है। नोनहरा थाने में तैनात रामकुमार ओझा को बिरनो थाने में तैनात किया गया। सादात थाना में तैनात विष्‍णु प्रताप गौतम को नोनहरा थाने में तैनात किया गया। इसके अलावा 44 सिपाहियों को भी स्थानांतरण सूची में शामिल किया गया है।

No comments:

Post a comment