Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में कीचड़युक्त पानी में खड़े होकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर जताया विरोध

0

ग्रामीणों ने सोमवार को मजुई के पास बने रेलवे के अंडरपास में भरे पानी में खड़े होकर विरोध दर्ज कराया। जनप्रतिनिधियों और रेलवे अधिकारियों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए प्रदर्शन किया और ज्ञापन भी भेजा। आरोप लगाया कि अधिकारियों की लापरवाही के चलते पानी एवं कीचड़युक्त यह अंडरपास आमजनों के लिए कष्ट का कारण बना हुआ है।

सादात पावर हाउस के निकट बने रेलवे के अंडरपास में पानी और कीचड़ भरे होने के कारण आने जाने वाले पैदल एवं साईकिल मोटरसाइकिल व चारपहिया वाहन चालकों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। आजाद समाज पार्टी के नेता देवचन्द आजाद के नेतृत्व में युवाओं ने हाथ में तख्ती पर लिखे हुए स्लोगन लेकर विरोध जताया। इस पर रेलवे विभाग होश में आओ, अंडरपास को ठीक कराओ, चाहे जो मजबूरी हो हमारी मांगे पूरी हो, जैसे नारे लिखे थे।

ग्रामीणों ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि जनता को शुद्ध जल, अच्छी शिक्षा, अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था के साथ ही चलने के लिए अच्छी सड़कें हों। देश का हर नागरिक सरकार को टैक्स अदा करता है। आम-आदमी की सुरक्षा को देखते हुए इसको ठीक कराया जाय, अन्यथा आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा। इस दौरान डा. दयाशंकर दूबे, विक्रम चन्द, सत्यम कुमार, सुरेन्द्र यादव, अमर चन्द्र, रवि कुमार, डा.अजय बिक्रम सिंह, अभय कुमार, मनोज, मनीष, विजय, रामजीत राम, राजेश, विनोद कुमार आदि रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad