Featured

Type Here to Get Search Results !

सोमवार को पूर्व सांसद लवली आनंद का नीतीश कुमार से हुआ मोह भंग, RJD में हुईं शामिल

0

सोमवार को पूर्व सांसद लवली आनंद अपने बेटे चेतन आनंद के साथ तेजस्वी के दरबार पहुंची और लालू की लालटेन को थाम लिया। राजद में शामिल होने के बाद लवली आनंद के सुर बदल गए और वो नीतीश कुमार पर हमलावर हो गईं। लवली आनंद ने अपने पति आनंद मोहन को पुरुषार्थी बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने डर से सभी पुरुषार्थियों को जेल में बंद करवा दिया है।

लवली आनंद ने कहा कि नीतीश सरकार जुल्मी सरकार है। नीतीश सरकार ने आनंद मोहन,लालू यादव समेत सभी बड़े नेताओं को जेल भेजने का काम किया है। लवली आनंद ने कहा कि यह सरकार लोगों के साथ धोखेबाजी कर रही है लेकिन जनता अब इस सरकार को हिसाब सिखाएगी। उन्होंने दावा किया है कि हमारे साथ सभी वर्ग के लोग हैं। 

वहीं दूसरी ओर जदयू ने चुनाव प्रचार के लिए रणनीति तैयार कर ली है। पार्टी नेताओं के मुताबिक पार्टी ने प्रचार कार्य को धार देने के लिए संगठन पर विशेष ध्यान दिया है। इसकी कमान रविवार को जदयू के राष्ट्रीय संगठन महासचिव आरसीपी सिंह ने खुद संभाली है। पार्टी के क्षेत्रीय प्रभारियों व सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ चुनाव प्रचार की रणनीति पर उन्होंने इसके बारे में बात की। तय हुआ कि जदयू राज्य के हर मतदाता तक पहुंचेगा। इसके लिए सोशल मीडिया समेत अन्य तकनीकों का भी इस्तेमाल रोजाना किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad